इस हॉलीवुड एक्ट्रेस बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस बिकिनी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में हर थोड़े दिन में कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती ही रहती हैं. हम आपको आज एक ऐसी एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसकी अदाओं पर कोई फ़िदा हैं. हम बात कर रहे हैं कैट क्रिस्टन की जो उन हॉट और सेक्सी मॉडल्स में से हैं जिनके बेहद कम समय में लाखों दिवाने बन गए हैं. आपको बता दें टीवी रिएलिटी शो और इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की वाइल्ड कार्ड एंट्री से आने वाली कैट क्रिस्टन ने हाल ही में अपनी बेहद हॉट फोटोज शेयर की है.

शुरुआत से ही कैट क्रिस्टन एक मॉडल बनना चाहती थी. शुरुआत से ही वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने अब तक इंस्टाग्राम पर केवल 359 पोस्ट ही किये है लेकिन उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम पर उनके कई अंदाज देखने को मिलेंगे. कभी कैट टू पीस बिकनी में नजर आती है तो कभी पूल से फोटो शेयर करती हैं. लेकिन हर फोटो में उनका कातिलाना अंदाज़ दिखाई देता है.

इस बार भी kat ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. कैट ने बिकिनी पहनकर ऐसे पोज़ दिए हैं जिसमे उनकी हॉट बॉडी साफ़ तौर से नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही कैट ने ब्लैक बिकिनी में भी पेंटी खींचते हुए एक तस्वीर शेयर की है जो फैंस के दिलों की धड़कन और ज्यादा बढ़ा रही हैं. हर कोई उनकी फोटोज देखकर हैरान हो गया है.

निक-प्रियंका की शादी में शामिल होगा ये रॉयल कपल, हो रही है खास तैयारियां

निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे

कामसूत्र की इस एक्ट्रेस ने कपड़े उतारकर दिए अश्लील पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -