अनुराग बसु के थे इस डायरेक्टर से संबंध
अनुराग बसु के थे इस डायरेक्टर से संबंध
Share:

17 साल बाद एक बार फिर 'कसौटी जिंदगी की 2'छोटे पर्दे पर लौट रहा है। इसे लेकर फैंस में खासा उत्साह नज़र आ रहा है। इस बात का पता फैंस द्वारा कसौटी जिंदगी की 2 हर पोस्ट पर किए जा रहे कमेंट्स से ज्ञात होता है। इस शो में प्रेरणा और अनुराग के किरदार में इस बार एरिका फर्नानडिज और पार्थ समथान नज़र आने वाले हैं। इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में इस शो में अुनराग का किरदार निभा रहे पार्थ उत्पीड़न का शिकार   भी  हो चुके है। इसका आरोप उन्होंने जाने माने प्रोड्यूसर पर लगाया था। 

इस मशहूर मॉडल ने कराया ऐसा फोटोशूट देखकर आपकी भी निगाहे थम जाएंगी

यह बात उस समय की है जब पार्थ शो 'कैसी है यारियां' में अहम किरदार निभा रहे थे। उस वक्त वह काफी सुर्खियों में थे, 2013 में यह घटित हुआ था। पार्थ ने शो 'भाभाजी घर पर है' के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। खबरों के अनुसार विकास गुप्ता ने यह बात भी स्वीकारी थी कि उनका पार्थ के साथ रिलेशन रह चुके है। 

शर्ट की बटन खोल अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही है यह एक्ट्रेस

गौतरलब है कि पार्थ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके इंस्टा पर 84 हजार फॉलोवर्स है। वह पहली बार लाईम लाईट में शो 'कैसी हैं यारियां' से आए थे। इससे पहले पार्थ पैंटालून फ्रेश फेस 2012 में चुने गए थे। यह शो 25 सितंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। इसमें कोमलिका का किरदार कौन निभाएगा? हिना खान या क्रिस्टल डिसूजा इसे लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।   

टीवी अपडेट्स

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

B'day Special: निमकी मुखिया के वीडियो बाबू मना रहे हैं अपना 44वां जन्मदिन

लंदन में हॉट अंदाज दिखाते नजर आईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -