प्रेरणा और अनुराग मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे कोलकाता, वायरल हो रही फोटो

प्रेरणा और अनुराग मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे कोलकाता, वायरल हो रही फोटो

जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो 'कसौटी जिंदगी की—2' को लेकर स्टार कास्ट बहुत ज्यादा उत्साहित हो रही है। इस शो में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नानडिज निभाएगी। वहीं अनुराग ​का किरदार पार्थ समथान निभाएगे। हाल ही में इस शो की स्टार कास्ट कोलकाता पहुंची है जिसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

 

तो ये है तारक मेहता के नए डॉ. हाथी, गए थे बाढ़ पीड़ितों की मदद करने

'कसौटी जिंदगी की—2' को प्रोड्यूस एकता कपूर ही कर रही हैं। पहले सीजन को भी एकता ने ही प्रोड्यूस किया था। वैसे तो आप जानते ही होगे कि एकता कपूर भगवान में बहुत ज्यादा भरोसा करती है वह कुछ भी काम करने से पहले भगवान जी को जरूर याद करती है। वैसे उनके फेवरेट भगवान गणेश जी है लेकिन अभी वह अपनी स्टार कास्ट के साथ में कोलकाता में कालीघट मंदिर पहुंची जहां पर उन्होेंने मां का ​आर्शीवाद लिया। एकता के साथ में प्रेरणा और अनुराग भी थे। एकता ने अपने इंस्टा हैंडल पर प्रेरणा और अनुराग के साथ में फोटो पोस्ट की है। जिसे फैंस ने लाईक किया और कमेंट्स भी किए है। 

'वीरा' की ये साधारण-सी दिखने वाली एक्ट्रेस अब हो गई इतनी हॉट

गौरतलब है कि इस शो के पिछले सीजन में एक विलेन का रोल भी था जो कोमलिका के नाम से बहुत फेमस था। इस बार शो में इस किरदार में हिना खान नज़र आ सकती हैं। साथ ही में इस रोल के लिए क्रिस्टल का नाम भी जोड़ा जा रहा हैं। लेकिन असल में कौन इस किरदार को निभाती है यह तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा। 

टीवी अपडेट्स

'सपने सुहाने लड़कपन' की 'रचना' के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार

Video: दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया अपने पति का यह चैलेन्ज

?