शाहरुख़ खान ने बताई 'प्रेरणा-अनुराग' की अधूरी प्रेम कहानी
शाहरुख़ खान ने बताई 'प्रेरणा-अनुराग' की अधूरी प्रेम कहानी
Share:

पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा का विषय बना हुआ एकता कपूर का पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' का फैंस बड़े लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अब उनका इंतज़ार जल्द ही ख़त्म होने वाला है. जी हाँ अब हाल ही में एकता कपूर ने शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. शो के नए प्रोमो में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान नजर आ रहे हैं.

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

इस वीडियो में शाहरुख खान प्रेरणा और अनुराग की अधूरी लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं. प्रेरणा और अनुराग की कहानी को लेकर शाहरुख़ खान कहते हैं कि 'एक जमीन तो दूजा आसमान है'. इस शो में मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज प्रेरणा के किरदार में नजर आने वाली हैं तो वही अनुराग बासु की भूमिका में मशहूर अभिनेता पार्थ सामथान नजर आ रहे हैं. यह सीरियल 25 सितंबर से शुरू होगा.

एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ

गौरतलब है कि अभी तक प्रेरणा और अनुराग के किरदार के अलावा शो के किसी भी किरदार के नाम का खुलासा नहीं हुआ है. खबरों की माने तो 'कोमोलिका' के किरदार में मशहूर और चर्चित एक्ट्रेस हिना खान नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कोमोलिका के किरदार के लिए क्रिस्टल डिसूजा के नाम की भी चर्चा हो रही हैं हालांकि अभी तक दोनों के नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

 

'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक

अब ये तो शो आने के बाद ही पता चलेगा कि शो की विलेन हिना बनेगी या क्रिस्टल. ख़ास बात यह है कि शो का प्रोमो जारी कर दिया और अब फैंस शो को लेकर और भी ज्यादा एक्साइटेड हो जायेंगे. करीब एक दशक पहले इस शो ने टीवी की दुनिया में धमाल कर दिया था. अब देखना यह है कि शो का रीमेक कितना कमाल कर पाता है.

चटपटी खबरें..

'दिल ही तो है' में बड़ा ट्विस्ट, जल्द शादी करेगी 'पलक'

एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : सरदार बनी ‘कार्तिक’ की ‘नायरा’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -