पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों को वकीलों ने भरी कोर्ट में मारे थप्पड़
पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वाले कश्मीरी छात्रों को वकीलों ने भरी कोर्ट में मारे थप्पड़
Share:

आगरा: T20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बाद पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वाले 3 कश्मीरी छात्रों की आज अदालत में पेशी के दौरान पिटाई कर दी गई। यूपी के आगरा के आरबीएस कॉलेज के इन तीनों कश्मीरी छात्रों को वकीलों ने थप्पड़ ही थप्पड़ जड़े। इस दौरान वकील जोर-जोर से भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे बुलंद करते भी नज़र आए।

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमे देखा जा सकता है कि स्टूडेंट्स के सामने वकील ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद-पाकिस्तान मुर्दाबाद’ के नारे लगा रहे हैं और साथ में ‘भारत माता की जय’ का उद्घोष भी कर रहे हैं। वहीं, पुलिस उन स्टूडेंट्स को बचाते हुए जीप में बैठा रही है, फिर भी वकील शांत नहीं हो रहे। गौरतलब है कि इससे पहले पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने के आरोप में आगरा के राजा बलवंत सिंह इंजीनियरिंग टेक्नोलॉजी कॉलेज (RBS) ने इन तीन कश्मीरी स्टूडेंस को निलंबित कर दिया था। इनकी शिनाख्त, अरशद यूसुफ, इनायत अल्ताफ और शौकत अहमद के रूप में हुई थी। 

इसके बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रांतीय नेता गौरव सिंह राजावत और महानगर अध्यक्ष शैलू पंडित की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। आगरा (सिटी) के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि, 'छात्रों पर पाकिस्तान की तारीफ करने वाली चैट साझा करने का आरोप लगाया गया है। जगदीशपुरा थाने में लिखित शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है।'

जानिए आज घटे या बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

1,159 अंक टूटा सेंसेक्स, निफ्टी में भी आई भारी गिरावट

यात्री हमले के बाद अमेरिकन एयरलाइंस ने लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -