BB13 : क्या आसिम रियाज जीत पाएंगे ग्रैंड फिनाले या रह जाएंगे खाली हाथ?
BB13 : क्या आसिम रियाज जीत पाएंगे ग्रैंड फिनाले या रह जाएंगे खाली हाथ?
Share:

​सलमान खान होस्टेड ​चर्चित शो बिग बॉस 13 बहुत कम समय में लोकप्रिय हो गया है. बीते हर सीजन से ये सीजन काफी लोकप्रिय रहा है. इस सीजन को दर्शकों का बहुत प्यार मिला है. शो में कंटेस्टेंट्स का कई नोक-झोक देखने को मिला. बिगबॉस 13 सीजन साल 2019 में 29 सिंतबर से शुरू हुआ. लेकिन आज सफर कुछ घंटो में शो खत्म होने को है. बिगबॉस फिनाले आज रात 9 बजे प्रसारित होने वाला है. घर में 6 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट बचे है जो है सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, शहनाज गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा है. अब देखना ये है आखिर कौन होगा वो लकी कंटेस्टेंट जो 'बिग बॉस 13' की चमचमाती ट्रॉफी घर लेकर जाएगा.

श्वेता तिवारी ने बताया कैसे घटाया 73kg का वजन, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

अब बिगबॉस सीजन 13 कौन जीतेगा ये तो कुछ घंटों के बाद पता चलेगा, लेकिन अगर पूरे सीजन का निचोड़ और दर्शकों की पसंद निकाली जाए तो आसिम रियाज को जीत का दावेदार माना जा रहा है. आसिम रियाज पेशे से मॉडल हैं आसिम ने जो कुछ भी नाम कमाया है, इसी शो में कमाया है. शो के चलते आसिम को बहुत पॉपुलरिटी मिली और अच्छी खासी फैन फोल्लोविंग भी मिल गई. आसिम का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ा करना भी फायदेमंद साबित हुआ क्युकी जब-जब आसिम सिद्धार्थ से झगड़ते थे उतनी बार वो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेते थे.

बिगबॉस से बाहर जाते ही माहिरा ने पारस और सिद्धार्थ का किया शुक्रिया, देखिये ट्वीट्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिमांशी खुराना के साथ लव स्‍टोरी में आने के बाद आसिम रियाज और पॉप्‍युलर बन गए. लव लाइफ के चलते आसिम से सलमान खान भी कई बार मस्ती करते नजर आए है.आसिम रैपर हैं, उनका ये रूप भी यहीं देखने को मिला. आसिम को सोशल मीडिया में भारी समर्थन मिल रहा है और अब हॉलीवुड स्टार भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. बता दे आसिम को WWE स्टार जॉन सीना सपोर्ट कर रहे है जिन्होंने आसिम की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। अब दर्शक भी आशा लगा रहे है की शो के विजेता आसिम ही होंगे.

हिमांशी ने की असीम संग सगाई, वायरल हो रहा धमाकेदार वीडियो

बिगबॉस को आवाज देने वाले शख्स का खुलासा, सलमान भी मानते है हुक्म

शहनाज की 'शादी' को लेकर भड़के पिता, कहा-नहीं माने तो शिवसेना की लेंगे मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -