देशविरोधी पोस्ट को लाइक एंड शेयर करने पर युवक गिरफ्तार
देशविरोधी पोस्ट को लाइक एंड शेयर करने पर युवक गिरफ्तार
Share:

रायपुर : कश्मीर की घाटी में चल रहे विद्रोह का सर पूरे देश में रहने वाले कश्मीरियों पर हो रहा है। गुरुवार को छत्तीसगढ़ की पुलिस ने एक कश्मीरी युवक को हिरासत में लिया। युवक पर आरोप है कि उसने सोशल मीडिया पर लिखे देश विरोधी कमेंट को लाइक कर कमेंट किया और उसे शेयर भी किया। युवक का नाम तौफिक अहमद है। तौफिक भिलाई में पढ़ाई करता था। इसके बाद वो नौकरी कर रहा था।

बजरंग दल के भिलाई के समन्वयक रतन यादव की शिकायत पर पुलिस ने ये कार्रवाई की है। पुलिस ने तौफिक को एमपी के सागर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। दुर्ग के एसपी अमरेश मिश्रा ने बताया कि तौफिक ने भारत विरोधी कई पोस्ट को लाइक कर शेयर किया। तौफिक ने जिस पोस्ट को फेसबुक पर शेयर किया था, उसमें गो इंडिया गो बैक लिखा था। इस पोस्ट में एक चूहा था, जिसे झाडू़ से बाहर किया जा रहा था।

एसपी ने बताया कि इसी शिकायत के आदार पर हमने धारा 124 ए के तहत मुकदमा दायर किया। पुलिस ने बताया कि 2012 में तौफिक ने भिलाई के रुंगटा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी से ग्रेजुएशन किया था। शिकायत दर्ज होने के बाद वो ट्रेन से जम्मू के लिए रवाना हो रहा था। लेकिन इससे पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -