द वॉयस शो में इस डर के कारण कश्मीरी कंटेस्टेंट ने चेहरा दिखाने से किया मना

इन दिनों कश्मीर में कट्टरपंथियों का खौफ फैला हुआ है और इसकी झलक हाल ही में स्टार प्लस के शो 'द वॉयस' में देखने को मिली है. जी हाँ, 'द वॉयस' के हाल ही में दिखाए गए एपिसोड के दौरान कश्मीर के एक प्रतिभागी ने अपना चेहरा दिखाने से इनकार कर दिया है. जी हाँ, बताया गया है कि उस प्रतिभागी को डर था की अगर उसने अपना चेहरा दिखाया तो उसे और उसके परिवार को जान का खतरा हो सकता है. जी हाँ, इस शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने अपना परफॉर्मेंस दिया और इसके बाद जब शो की मेंटर हर्षदीप कौर ने उनसे कहा कि हम आपको ठीक से देख नहीं पा रहे हैं.

वहीं इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ''मैं जम्मू कश्मीर के एक ऐसे शहर के जिस शहर से हूं जहां पर बहुत सारे टेररिस्ट अटैक हुए हैं. अगर मैं अपना चेहरा दिखाता हूं तो मेरे परिवार को जान का खतरा हो सकता है.'' वैसे यह पहला मौका नहीं है जब किसी कश्मीरी युवा को इस तरह के डर का सामना करना पड़ा हो इसके पहले भी ऐसा हो चुका है. जी हाँ, ऐसे कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं.

आप सभी को याद हो 'दंगल' फिल्म में आमिर खान की बेटी का रोल निभा चुकी जायरा वसीम को कट्टरपंथियों की धमकियों का सामना करना पड़ा था. इसी के साथ कश्मीर का पहला रॉक बैंड 'परगाश' बनाने वाली तीन लड़कियों को भी इसी डर की वजह से अपना बैंड खत्म करना पड़ा था.

फिर एक बार रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़

'सिलसिला बदलते...' को अब इन्होने भी कहा अलविदा, वजह उड़ा देगी आपके होश

अब पुलवामा हमले पर भड़की 'दीया और बाती हम' की संध्या बींदड़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -