उर्फी पर कश्मीरा का तंज कहा- 'एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करो'
उर्फी पर कश्मीरा का तंज कहा- 'एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करो'
Share:

उर्फी जावेद और कश्मीरा शाह के बीच कैट फाइट और भी तेजी से बढ़ने लगी है. उर्फी जावेद ने शुक्रवार को कश्मीरा की बात का करारा उत्तर दिया था. तो अब एक बार फिर कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद पर तंज कास ही दिया है. कश्मीरा शाह का एक नया वीडियो इंटरनेट पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह उर्फी की खिल्ली उड़ाती हुई दिखाई दे रही है.

कश्मीरा का उर्फी पर तंज: कश्मीरा शाह से पैपराजी ने उर्फी जावेद को लेकर भी बात कर चुकी है. सोशल मीड‍िया पर वायरल वीडियो में कश्मीरा शाह कह रही हैं कि उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर टिकट लेकर ही जाए. कश्मीरा खिल्ली उड़ाते हुए कहती हैं कि एयरपोर्ट पर ऐसे फोटोज खिंचवाने के लिए जाना और फिर गाड़ी में बैठकर निकल जाना अच्छी बात नहीं है.

कई फैन पेजेज पर भी यह वीडियो वायरल हो रही है. उर्फी जावेद ने कश्मीरा शाह के बोला था कि वह तो कहीं नहीं दिखती हैं. कश्मीरा के बारे में उर्फी ने यह भी बोला था कि ये क्या बात होती है कि मैं इंस्टाग्राम पर मशहूर हूं और रियल लाइफ में नहीं. फिर आप तो दोनों में ही नहीं हो, तो क्या फायदा? अब उर्फी की इसी बात का जवाब देते हुए कश्मीरा ने वीडियो में तंज पर तंज कस दिए है.

 

कश्मीरा वीडियो में कह रही हैं, 'लेकिन मैं उर्फी जावेद को जानती हूं. क्योंकि मुझे लगता है कि वो इंस्टाग्राम पर बहुत फेमस है. ये वही लड़की है ना जिसे उस दिन वॉचमैन ने निकाला था. नहीं, नहीं, माफ कीजिए... रोड पर खड़े होने से मना किया था. इसीलिए मैं, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ बोलती रहती हूं. एजुकेटेड होतीं तो उन्हें ये भी पता होता कि मैं कौन हूं. मुझे ये सब करने की जरूरत नहीं है. जो भी हो, ऑल द बेस्ट.'

आगे कश्मीरा कहती हैं, 'उर्फी को और एक मैसेज देना मेरी तरफ से कि एयरपोर्ट पर टिकट लेकर जाया करे. ये ठीक नहीं लगता है कि वहां जाकर फोटो खिंचवाओ और गाड़ी में बैठकर चले जाओ. हालांकि वो अपनी जगह पर ठीक हैं, क्योंकि भारत में बहुत से लोगों के पास फोन नहीं है, इंस्टाग्राम तो छोड़ो. वो भी मुझे जानते हैं.' कश्मीरा शाह ने जाते-जाते उर्फी जावेद पर तंज कसा और कहा कि 'असल में रानी मुखर्जी भी इंस्टाग्राम पर नहीं हैं. वो भी फेमस नहीं हैं क्या?'

दीपिका ने फिर हासिल की टाइम मैगजीन में जगह, जीता कई फैंस का दिल

RRR के सामने पिट गया जॉन की मूवी 'अटैक' का कलेक्शन

ब्लैक लेहंगा चोली में बला की खूबसूरत नज़र आई मौनी रॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -