कई बार प्रेगनेंसी फेल होने से निराश हो गई थी कश्मीरा शाह
कई बार प्रेगनेंसी फेल होने से निराश हो गई थी कश्मीरा शाह
Share:

मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। कश्मीरा ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। कश्मीरा ने भले ही साइड रोल निभाया हो लेकिन उनके किरदार को लोगों ने बहुत प्यार दिया। कश्मीरा ने साल 2013 में गुप-चुप तरीके से अमेरिका के लास वेगस में शादी की थी। वहीं शादी के बाद दोनों ने इस बारे में खुलासा साल 2015 में किया था।

वैसे इस कपल की लव लाइफ अच्छी रही लेकिन दोनों के लिए बच्चे होने तक का सफर बहुत ही मुश्किल भरा रहा। एक बार एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया था कि, 'वह 14 बार मां बनने की नाकाम कोशिश से जूझ चुकी हैं।' उन्होंने इंटरव्यू में बताया था, 'मैंने कंसीव करने के लिए तीन साल तक लगातार कोशिश की, लेकिन हमारी कोशिशें नाकाम रही। इस दौरान मैंने काम से छुट्टी भी लिया था। हमारे लिए वह काफी मुश्किल घड़ी थी। जब हमारे ट्विन बेबी नेचुरली कंसीव नहीं हो पाए थे।'

आगे उन्होंने यह भी बताया, 'मैंने IVF injections भी लिए थे। जिसके बाद आपका मूड स्विंग्स होता है, वजन भी बढ़ जाता है। मैं 24 साइज से 32 साइज की हो गयी थी। लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी। इस दौरान कई ऐसे भी लोग थे जो मुझे गंदे-गंदे कमेंट्स पास किया करते थे। उनको लगता था कि मैं अपना फिगर खराब नहीं करना चाहती इसलिए शायद बच्चे को जन्म नहीं दे रही हूं।' वैसे अब कश्मीरा दो बच्चों की माँ हैं और अपनी निजी जिंदगी को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं। फिलहाल उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं।

'अगर आपको ट्रोल किया जा रहा है, मतलब आप फेमस हैं', बेटी के ट्रोल होने पर बोलीं काजोल

सलमान खान ने कर ली सगाई!, तस्वीरें हो रहीं हैं वायरल

क्या सच में प्रभास संग शादी करने जा रहीं हैं कृति सेनन?, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -