अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे खिलाडी कुमार
अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे खिलाडी कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 2.0 में व्यस्त चल रहे है जिसका प्रमोशन जोरों से हो रहा है. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इसके बाद अक्षय कुमार ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का करार किया है. इस प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘मिशन मंगल’ होगी जिसकी शूटिंग भी इसी महीने से शुरू होने वाली है. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है जिसे हम बताने जा रहे है.

इस फिल्म में अक्षय के साथ एक और नया चेहरा आने वाला है. बता दें, फिल्मों की फेहरिस्त तो बेहद लंबी है लेकिन फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों की जानकारी मिली है. आने वाली पहली फिल्म ‘मिशन मंगल’ है जिसमें वैसे तो कई स्टार्स हैं लेकिन इस फिल्म से तेलुगू फिल्म की हीरोइन कश्मीरा परदेशी अपना डेब्यू करने वाली हैं. जी हाँ, वो पहली बार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. यह उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी. 23 साल की कश्मीरा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म ‘नरथानासला’ से की थी.

इसके अलावा बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ इसी महीने की 15 तारीख के बाद से शुरू की जाएगी. इस फिल्म को आर. बाल्की और जगन शक्ति डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय और कश्मीरा के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू भी नजर आएंगी. ये भारत की पहली स्पेस फिल्म होगी.

घोड़ी या कार नहीं बल्कि इस अनोखे अंदाज़ में बारात लेकर आएँगे दुल्हेराजा रणवीर

अमिताभ ने ममता बनर्जी से की मिन्नतें, कहा- 'दोबारा फेस्ट में मत बुलाना'

प्रियंका के बाद निक ने सेलिब्रेट की बैचलर पार्टी, बियर शॉर्ट्स लगाते हुए नजर आए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -