श्रीनगर: स्कूल में घुसकर आतंकियों ने की फायरिंग, प्रिंसिपल और टीचर की मौत

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। अब आज जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने ईदगाह इलाके में एक स्कूल में घुसकर फायरिंग की। बताया जा रहा है इसमें प्रिंसिपल सतिंदर कौर और एक शिक्षक की मौत हो गई। आपको यह भी जानकारी दे दें कि बीते 5 दिनों में घात लगाकर हत्या करने की यह 7वीं घटना है, जिसमें से 6 सिर्फ श्रीनगर की ही हैं।

इसके पहले बीते मंगलवार को श्रीनगर के इकबाल पार्क इलाके के प्रतिष्ठित केमिस्ट माखनलाल बिंद्रू की हत्या कर दी गई। उस दौरान आतंकियों ने उन्हें मेडिकल स्टोर में घुसकर गोली मारी। वहीं उसके बाद बीते बुधवार को उनकी बेटी डॉक्टर श्रद्धा बिंद्रू ने आतंकियों को बहस करने की चुनौती दी है।

जी दरअसल डॉ. श्रद्धा का कहना है कि, 'वो अपने कश्मीरी पंडित पिता की बेटी हैं। आतंकियों में अगर हिम्मत है तो वो उनके सामने आएं और बहस करें। 68 साल के जिस कश्मीरी पंडित केमिस्ट को आतंकियों ने गोली मारी, वह उन चुनिंदा लोगों में थे, जिन्होंने 90 के दशक में भी कश्मीर नहीं छोड़ा था। मेरे पिता बहुत मेहनती थे। अपने काम के शुरुआती दिनों में वे साइकिल से जाते थे। उन्होंने मुझे और मेरे भाई को पढ़ाया। मेरा भाई यहां का फेमस डायबिटोलॉजिस्ट (मुधमेह का डॉक्टर) है। मैं एसोसिएट प्रोफेसर हूं। मेरी मां महिला होते हुए हमारी मेडिकल संभालती हैं। इससे ही समझ सकते हैं कि मेरे पिता का हौसला कितना बुलंद है। ये सब उनके जज्बे का ही नतीजा है।'

मक्खन लाल कुंद्रू की मौत के बाद उनकी बेटी ने आतंकियों को ललकारा- ‘हिम्मत है तो सामने आओ'

जम्मू कश्मीर: हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध आतंकी, ग्रेनेड और पिस्तौल बरामद

कश्मीर में फिर सिर उठाने लगा आतंकवाद, 90 मिनट के भीतर 3 लोगों को गोलियों से भूना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -