सेना की कार्यवाही तेज, ढेर किए 4 आतंकी
सेना की कार्यवाही तेज, ढेर किए 4 आतंकी
Share:

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हाल ही सुबह से शुरू हुई सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया. हालाँकि एक बुरी खबर जो सुनने को मिल रही है उसके अनुसार यहाँ पर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया वहीं इस मुठभेड़ में एक आम नागरिक की भी मौत हो गई थी.

बता दें, सुबह मिल रही खबरों के अनुसार यहाँ पर सेना ने एक जानकारी मुताबिक पहले अनंतनाग जिले के एक क्षेत्र को घेरा जहाँ पर आतंकियों के छुपे होने की खबर में मिली थी. इस सेना के इस ऑपरेशन में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, इस फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्यवाही की, जिसमें 4 आतंकियों की मरने की खबर मिली है, वहीं एक पुलिस के जवान की भी मौत हो चुकी है, और साथ ही एक आम नागरिक भी इस फायरिंग में मारा गया है.

सेना के लिए संघर्ष विराम खत्म होने के बाद इस कार्यवाही को एक तरह से बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं इससे पहले कश्मीर अभी एक बुरे दौर से गुजर रहा है, जहाँ पर हाल ही में द राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी और सेना में पदस्थ सैनिक औंरगजेब को आतंकियों ने किडनैप कर मौत के घात के उतार दिया था जिसके बाद इस संघर्ष विराम को तोड़ने के आदेश गृह मंत्रालय ने जारी किए थे.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूरा किया फिटनेस चैलेंज

यहाँ मछली करती है इलाज

अब पासपोर्ट अधिकारी के समर्थन में बड़ी हस्तियां #IsupportVikasMishra पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -