आतंकियों ने कश्मीर के पीडीपी नेता के गार्ड से छीनी 4 राइफल
आतंकियों ने कश्मीर के पीडीपी नेता के गार्ड से छीनी 4 राइफल
Share:

श्रीनगर : आतंकी घटनाए लगातार बढ़ती जा रही हैं, अभी कल ही उरी में भारतीय सैन्य केम्प पर आतंकी हमला हुआ था उसके कुछ ही समय बाद कश्मीर में एक और आतंकी हमला हुआ. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जावेद अहमद के एक सुरक्षा कर्मियों को आतंकियों ने अपने निशाना बनाया. आतंकियों ने सुरक्षा कर्मी को बंधक बना लिया और उससे 4 एसॉल्ट राइफलें भी लूट ली. ताजा जानकारी के अनुसार 6 आतंकियों ने वारदात को अंजाम दिया.

जानकारी के अनुसार कल शाम को 6 आतंकियों का ये ग्रुप स्वचालित हथियारों से लैस अनंतनाग के दयालगाम पहुंचा और वहां पीडीपी नेता के सुरक्षा गार्ड पर हमला कर उसे अपने कब्ज़े में ले लिया और उससे राइफल भी छीन ली। इसके अलावा हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने एक बहुत पावरफुल आइईडी को डिफ्यूज़ कर एक बड़ा हादसा होने से टाल दिया.

आतंकियों ने पीडीपी नेता के घर में घुस कर उनके सुरक्षा कर्मी को बचने का कोई मौका न देते हुए उससे 4 सॉल्ट राइफलें छीनी और वहां से फरार हो गए. आतंकियों ने किसी को कोई नुक्सान नहीं पहुचाया. ये हमला रात के करीब साढ़े नौ बजे किया गया. इसके बाद से दक्षिण कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. घाटी में पिछले 10 हफ्ते से अशांति फैली है और ये हथियार छीनने की 5वीं घटना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -