हमेशा जवां बनी रहती हैं यहां की लड़कियां, खूबसूरती देखकर हो जायेंगे घायल
हमेशा जवां बनी रहती हैं यहां की लड़कियां, खूबसूरती देखकर हो जायेंगे घायल
Share:

भारत देश में इतनी खूबसूरती है कि आप भी कभी कभी हैरान रह जाते होंगे. ऐसे ही आप जानते ही होंगे कि कश्मीर में कितनी खूबसूरती है यानि वहां के लोग कितने सुंदर होते हैं. कश्मीर को धरती का जन्नत भी कहा जाता है. इतना नहीं यहां की लड़कियां भी एकदम परी की तरह दिखती हैं. आज हम आपको वहीं की लड़कियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सुंदरता हमेशा ही बनी रहती है. 

कश्मीर की लड़कियां इतनी खूबसूरत होती हैं कि कोई भी पल भर में इनके हुस्न का दीवाना हो सकता हैं. सबसे खास बात यह की ये कितनी भी उम्र की हो जाएं ये कभी बूढी नहीं हो सकती है. जी हाँ, यानि उनकी खूबसूरती ही इतनी है कि उन्हें देखकर कहा ही नहीं जा सकता कि वो बूढी भी हुई हैं. 60 की उम्र में भी ये 20 साल की नजर आती हैं. आप यहां ये फर्क ही नहीं कर पाएंगे की लड़की कौन है और उसकी मां कौन है. 

इसके अलावा इनके में एक और खास बात है जो इन्हें औरों से अलग बनाती है. यहाँ की औरतें 65 साल की उम्र में भी मां बन सकती हैं. इस उम्र में इन्हें मां बनने पर कोई तकलीफ नहीं होती है. वहीं अगर पाक के हिस्से वाली कश्मीर घाटी की बात की जाए तो वहां की हुंजा घाटी के लोग औसतन 120 साल तक जीते हैं.

यहां जूठी पत्तल उठाने के लिए लोग लगाते हैं बोली, ये है खास वजह

भगवान शिव की शरण में आते ही ज़िंदा हो जाता है मरा हुआ इंसान

शेर ने युवक को घेरा और फिर जो हुआ वो कर देगा आपको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -