कश्मीर के अनंतनाग में गोलीबारी जारी
कश्मीर के अनंतनाग में गोलीबारी जारी
Share:

श्रीनगर: कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच गोलाबारी जारी है. घाटी के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियो के बीच कल रात से चल रही मुठभेड़ में दो आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है. सुरक्षाबलों को कल शाम को अनंतनाग जिले के दूरु इलाके में हिज्ब के दो कमांडर समीर टाइगर और अशरफ खान के छिपे होने की सूचना मिली जिसके बाद सेना ने इलाके की घेरा बंदी की थी.

खुफिया एजेंसी के इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था, तलाशी अभियान के दौरान जब सेना एक घर के पास पहुंची तो आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्यवाही में सेना के जवानों ने भी फायरिंग की, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए. सूत्रों के मुताबिक जो दो आतंकी मारे गए हैं उनकी पहचान हिज्ब कमांडर समीर टाइगर और अशरफ खान के तौर पर हुई है. हालांकि सेना की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

फिहलाल इलाके में सेना ने घेर रखा है. दोनों ओर से रुक-रुककर गोलीबारी हो रही है. इस ऑपरेशन में सेना की 19 आरआर, सीआरपीएफ और एसओजी के जवान शामिल हैं. वहीं श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खोनमुंह में शुक्रवार आतंकियों की मौजूदी के इनपुट मिलने के बाद बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया था. गौरतलब है कि घाटी में साल की शुरुआत से ही आतंकी हमले हो रहे है जो अब तक रुकने का नाम नहीं ले रहे है और जवाबी हमले में आये दिन जवान शहीद हो रहे है. 

कुपवाड़ा: सैन्य मुठभेड़ में 5 आतंकी ढेर

भारत के खिलाफ सिख युवाओं को ट्रेनिंग दे रहा है पाक

पाकिस्तान ने आतंकी हाफिज सईद को बताया 'धर्मगुरु'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -