कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
Share:

जम्मू -कश्मीर : कश्‍मीर में जारी लगातार हिंसा के चलते आज सुबह से ही के बंदीपोरा हजिन के खोसा मोहल्‍ले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है और दोनों ओर से फायरिंग जारी है. हालांकि अभी तक इस मुठभेड़ कितने आतंकी मारे गए हैं इसकी जानकारी हासिल नहीं हो सकी है. सेना के जवानों ने पूरे इलाके को अपने कब्‍जे में ले लिया है और आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब दे रही है. गौरतलब है कि कल ही पुलवामा में एक बीजेपी नेता के काफिले पर आतंकी हमले की घटना को अंजाम दिया गया था.

जानकारी के मुताबिक सेना को खबर लगी थी कि कश्‍मीर के बंदीपोरा हाजिन के खोसा मोहल्‍ले में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. सर्च ऑपरेशन के दौरान जब सुरक्षा बलों ने आतंकी को पकड़ना चाहा तो आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से लगातार फायरिंग की सूचना मिल रही है. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों के हर मंसूबों का हर मुमकिन जवाब दे रही है.

इसी बीच भारत पाकिस्तान के रिश्तों में सुधार की बात को लेकर पाकिस्तान के  विदेश मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने कहा है कि अब भारत के साथ संबंधों में किसी तरह के सुधार की उम्मीद नहीं है. आसिफ ने कहा है कि भारत बार-बार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है, इससे दोनों देशों के बीच संबंध नहीं सुधरने वाले हैं.

आतंकियों ने किया बीजेपी नेता पर हमला

जम्मू कश्मीर में एक शख्स की सरेआम कर दी हत्या

पाकिस्तान है 'स्पेशल टेररिस्ट जोन्स'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -