कश्मीरा शाह ने रुबीना दिलायक का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
कश्मीरा शाह ने रुबीना दिलायक का उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

सलमान खान का शो बिग बॉस 15 इन दिनों धमाल मचा रहा है और इस शो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक कई लोग इस शो की तारीफ करते दिखाई दिए हैं। इसी लिस्ट में एक्ट्रेस कश्मीरा शाह भी शामिल है। उन्हें बिग बॉस 15 बेहद पसंद आ रहा है। इसी के चलते उन्होंने भी बिग बॉस 15 की तारीफ की है। लेकिन तारीफ करते हुए कश्मीरा ने कुछ ऐसा कहा है जिसके चलते रुबीना दिलायक नाराज हो गई हैं। जी दरअसल कश्मीरा ने बिग बॉस 15 की तारीफ करने के साथ ही बिग बॉस के 14वें सीजन का मजाक उड़ाया है। मिली जानकारी के तहत उन्होंने कहा, 'पिछले सीजन में लोग सेब खाते और योगा करते दिखाई दे रहे थे।'

यह देखकर रूबीना ने कश्मीरा को मुंहतोड़ जवाब दिया है। आप देख सकते हैं कश्मीरा ने एक पोस्ट में लिखा है, 'कल का एपिसोड देखा इस बार का बिग बॉस धमाकेदार है। जबकि पिछला सीजर बेकार था। कास्टिंग टीम ने कमाल का काम किया है और काफी इंटरेस्टिंग लोगों को इंटरेस्टिंग गेम में लेकर आए हैं। यह सभी अपना टाइम योगा करते और सेब खाते नहीं दिखाई दे रहें।' उनकी इस पोस्ट के जवाब में रुबीना ने लिखा 'आपको ढेर सारा प्यार और हिम्मत।' वैसे यह देखकर रुबीना के फैंस खुश हो गए हैं और उन्हें बेहतरीन जवाब देने वाली अदाकारा कह रहे हैं।

वैसे रुबीना के बाद उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी एक ट्वीट किया है और कश्मीरा की खिंचाई की। उन्होंने बिना नाम लिए कहा, 'जो लोग बिग बॉस में दोबारा एंट्री करना चाहते हैं उसके लिए ट्वीट करने में संघर्ष कर रहे हैं। उनके लिए मैं 10 किलो सेब भेज दूंगा और अगर आपको दोबारा जाने का मौका नहीं मिलता तो योगा इसमें आपकी मदद करेगा।' वहीं अभिनव के ट्वीट को फैंस बेहतरीन बता रहे हैं।

पहले ही शो की को-स्टार के प्यार में पड़ गए थे करण, बिग बॉस में मचा रहे धमाल

गौहर खान ने प्रतीक सहजपाल की जगह सलमान खान के बर्ताव पर कर डाली ट‍िप्पणी

प्रतीक के कारण करण-अर्जुन से भिड़ी निक्की तंबोली, बोली- कौन है जय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -