काजल संग रोमांस में डूबे रितेश, इस फिल्म में धमाल मचाएगी यह शानदार जोड़ी
काजल संग रोमांस में डूबे रितेश, इस फिल्म में धमाल मचाएगी यह शानदार जोड़ी
Share:

अपनी शानदार गायकी से रूपहले परदे पर क़दम रखते हुए छा जाने वाले रितेश पांडे इन दिनों पुदुचेरी के यनम में काजल राघवनी संग रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. बता दें कि जल्द ही ये कलाकार एक साथ एक फिल्म में नजर आएंगे. हाल ही में रितेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फ़ोटो डाला था जिसमें वे काजल के साथ रोमांस करते हुए देखें जा सकते हैं.

रितेश ने हालांकि इस बात का कोई ज़िक्र नहीं किया था, लेकिन अब रितेश पांडे ने अपने निजी पी आर ओ उदय भगत के माध्यम से यह खुलासा कर दिया है कि वे निर्देशक जी सुब्बराव की अगली फ़िल्म काशी विश्वनाथ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में रितेश के साथ सेक्सी अदाकारा काजल राघवानी भी होगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गंगोत्री स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. इसके निर्माता हैं सर्वेश रेड्डी और फ़िल्म के संगीतकार हैं ओम झा. साथ ही इस फिल्म में काजल और रितेश के अलावा उदय श्रीवास्तव, संजय वर्मा, धर्मेन्द्र धरम, उमेश कुशवाहा, नागेन्द्र रायदु, निशा सिंह और विजय प्रसाद आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे आजकल भोजपुरी की सारी बड़ी ऐक्ट्रेस के साथ काम कर रहे हैं और अभिनय से पहले वे गायकी में भी नाम कमा चुके हैं. 

 

प्रियंका और रितेश की ‘कर्म युग’ को मिली बंपर ओपनिंग

काजल के प्यार में लूटे रितेश, जानिए क्या है इस तस्वीर की सच्चाई

पहली बार एक साथ नजर आएंगे ये दोनों भोजपुरी स्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -