कासगंज दंगो की गाज गिरेगी पुलिस अधिकारियों पर
कासगंज दंगो की गाज गिरेगी पुलिस अधिकारियों पर
Share:

दो समुदायों के बीच हिंसा के कारण उत्तर प्रदेश के कासगंज के हालात बे काबू हो गए. इन सब के बिच पुलिस देखती रही और अपराधी अपना काम करते रहे. इलाके में तनाव व्याप्त है. आखिरकार इस मामले में 112 लोगों को हिरासत में लिए गया है. आज हिंसा का लगातार तीसरा दिन था. पत्थरबाजी, आगजनी से सारा इलाका जल रहा है. लोगो में दहशत है और वो घरो में दुबके बैठे है.

कुछ अराजक तत्वों ने एक दुकानों में भी आग लगा दी. हालांकि स्थिति पर काबू पा लिया गया. स्थिति धीरे-धीरे सामान्य हो रही है लिहाजा अब कर्फ्यू लागू नहीं किया गया है. इलाके पर ड्रोन कैमरों की मदद से नजर रखी जा रही है. इतना सब हो जाने के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का जायजा लिया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कासगंज के मुद्दे को लेकर DGP और मुख्य सचिव के साथ बैठक की. बैठक के बाद मृतक चंदन गुप्ता के परिजनों को 20 लाख रुपये मुआवजा देने का निर्णय लिया. उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया है. वहीं हिंसा के दौरान 20 साल के चंदन गुप्ता की जान चली गई. DGP के साथ बैठक के बाद कासगंज के SP सुनील सिंह को निलंबित करने के लिए शासन को रिपोर्ट भेज दी है.

मोदी ने ली योगी की क्लास

2019 में वरुण गांधी की मदद लें योगी आदित्‍यनाथ - सुब्रमण्यम स्वामी

काशगंज: गणतंत्र दिवस पर भिड़े हिन्दू मुसलमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -