विकास गुप्ता के शो में नजर आएंगी एरिका, होगा जबरदस्त धमाल
विकास गुप्ता के शो में नजर आएंगी एरिका, होगा जबरदस्त धमाल
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो कसौटी जिंदगी के 2 में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस इन दिनों लगातार विकास गुप्ता के साथ दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, बीते समय से उनका नाम नाम पार्थ समथान के खास दोस्त विकास गुप्ता के साथ भी जुड रहा है लेकिन इस खबर पर एरिका और विकास की ओर से कोई भी बयान नहीं आया है. जी हाँ, वहीं अब जल्द ही एरिका विकास के शो पर नजर आने वाली है.

जी हाँ, एरिका फर्नांडीस जल्द ही विकास गुप्ता के कंट्रोवर्सियल शो ऐस ऑफ स्पेस 2 में नजर आएंगी और उसकी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. हाल ही में एरिका ऐस ऑफ स्पेस 2 के सेट पर पहुंची तो उन्होंने विकास गुप्ता के साथ खूब सारी तस्वीरें क्लिक करवाई और हर तस्वीर में दोनों का अंदाज खूबसूरत नजर आया. वहीं इस शो के कंटेस्टेंट्स एरिका को अपने सामने देखकर खुशी से फूले नहीं समाए और सभी ने खूब एन्जॉय किया. वहीं एरिका फर्नांडीस इस शो में आकर खूब धमाल मचाएंगी यह इन तस्वीरों में नजर आ रहा है और इस दौरान वह अपने डांस से खूब धमाल मचाने वाली है.

वहीं एरिका फर्नांडीस ने अपने खास दोस्त के शो में हिस्सा लेने के लिए इस खूबसूरत सी ड्रेस को चुना और इस शो की कंटेस्टेंट कृष्णन एरिका के सामने ही इमोशनल होती नजर आएंगी. वहीं कृष्णन इस शो की मजबूत कंटेस्टेंट में से एक है और वह एरिका संग मस्त एन्जॉय करते नजर आने वाली हैं. वहीं कंटेस्टेंट कृष्णन एरिका के सामने ही इमोशनल होती नजर आएंगी जो तस्वीरों में नजर आ रहा है.

डिप्रेशन से गुजर चुके हैं 'कसौटी...' के मिस्टर बजाज, कहा- 'बिपाशा न होती तो...'

बाथरूम बिना लॉक किए नहा रहे थे सिद्धार्थ डे तभी घुस गई यह कंटेस्टेंट

कभी एक शो से रातोंरात हिट हुआ था यह एक्टर, अब हो गई है ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -