नीली साड़ी में मदहोश करती नजर आईं कसौटी की प्रेरणा
नीली साड़ी में मदहोश करती नजर आईं कसौटी की प्रेरणा
Share:

कसौटी जिंदगी के 2 की स्टार एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में अपनी बहुत बेहतरीन फोटोज को शेयर किया है जो आपको दीवाना बना सकती हैं। जी दरअसल वह अपने शो की शूटिंग के बीच मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। इस बार वह मस्ती में खो गई है और हाल ही में अदाकारा ने अपनी कई सारी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो इस वक्त गदर मचाए हुए है।

जी हाँ, इस बार वह नीले रंग की साड़ी में नजर आईं हैं और एरिका फर्नांडिस इस साड़ी में काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लग रही है। हम यकीन से कह सकते हैं एक्ट्रेस के ये फोटोज उनके फैंस को दीवाना करने के लिए काफी हैं। टीवी के बेहतरीन शो कसौटी जिंदगी के 2 की प्रेरणा यानी एरिका की फोटोज सामने आते ही अदाकारा की खूबसूरती की चर्चा सभी जगह जोरों से होने लगती है और उनका नाम के फैन पेज उनकी फोटोज को धड़ल्ले से शेयर करते हैं। फिलहाल इस फोटो को देख तो आप भी यही पूछेंगे कि आखिर किस ख्याल में खोई है टीवी की प्रेरणा?

टीवी की प्रेरणा का हर अंदाज उनकी रियल लाइफ से जुदा ही होता है वह रील लाइफ में साड़ी में गजब लगती हैं और उन्हें देखने के बाद सभी होश खो देते हैं। एरिका अकेले ही जंगल की सैर के लिए निकल चुकीं हैं क्योंकि यह फोटोज उन्होंने जंगल में ही क्लिक करवाएं हैं। एरिका फर्नांडिस की शरारती आंखें काफी इन तस्वीरों में इशारों इशारों में जान ले रहीं हैं। एरिका बीते दिनों अपनी सगाई को लेकर भी चर्चाओं में रहीं थीं।

इतने बड़े हैं इस मॉडल के प्राइवेट अंग कि जमा देंगे आपकी जिंदगी में रंग

इस मॉडल की हॉट तस्वीरें देख, ठंड में भी छूट जाएंगे आपके पसीने

Samsung Galaxy S20 स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक, मिल सकते है दमदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -