तैयार होने से पहले बाथरोब पहनकर पिज्जा खाती नजर आईं एरिका
तैयार होने से पहले बाथरोब पहनकर पिज्जा खाती नजर आईं एरिका
Share:

इन दिनों सीरियल कसौटी जिंदगी के 2 में नजर आने वाली प्रेरणा लगातार अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी है. ऐसे में प्रेरणा का किरदार अदा करने वाली एरिका फर्नांडीस अपने फोटोज से सभी को पागल कर देती हैं और उनका अंदाज सभी के लिए अलग और मदहोश करने वाला होता है. ऐसे में अभी कुछ देर पहले ही एरिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह फ्रेश-फ्रेश सी नजर आ रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इन तस्वीरों में एरिका ने सफेद रंग के बाथरोब में अपने जलवे दिखाए हैं और वह कुछ ज्यादा ही फ्रेश नजर आ रही है. वहीं इन तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि वह इस समय जिंदगी को खुलकर जी लेना चाहती है और उनका अंदाज बदलने लगा है.

वहीं एरिका नई तस्वीरों में जमकर पिज्जा का लुत्फ उठा रहीं हैं और एक तस्वीर में तो वह पिज्जा खाने में इतनी मशरूफ हो गई है कि कैमरे की को नहीं देख पा रहीं हैं. वहीं आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में एरिका के फैंस के मुताबिक उनका पिज्जा खत्म क्यों नहीं हो रहा है? जी हाँ, वैसे एरिका जिस होटल में ठहरी थी, उसकी तस्वीर को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि एरिका को खाने पीने का काफी शौक है लेकिन फिर भी वह खुद को फिट रखती हैं.

एरिका हाल ही में कसौटी की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड गई थी और इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती भी की. आप जो तस्वीरें देख रहे हैं वह शायद वहीं की हैं. वहां पर एरिका पार्थ के साथ लंच का लुत्फ भी उठाती हुई नजर आई और हाल ही में खबर आई थी कि एरिका और पार्थ एक दूसरे से अलग हो चुके है, लेकिन उसके बाद दोनों को नच बलिये में देखा गया था.

सामने आया 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का नया रोमांटिक पोस्टर

इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

अभिनेत्री एकता कौल ने आर्ट‍िकल 370 हटने पर बोली यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -