आमना शरीफ ने घर में ही बनायी यह बेहतरीन डिश
आमना शरीफ ने घर में ही बनायी यह बेहतरीन डिश
Share:

पुरे देश में लॉकडाउन के चलते टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी बंद है और इस कारण आमना शरीफ इन दिनों घर पर ही है। इसके साथ ही टीवी का जाना माना सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में कोमोलिका का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस आमना ने आज घर ही कुछ ऐसा पका डाला है, जिसकी तस्वीरें देखकर आपके मुंह में तो जरुर पानी आ जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन के चलते आमना शरीफ को घरवालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिल रहा है|

वहीं जिसके चलते उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। इसके साथ ही आमना ने घर के लिविंग एरिया में ही खूब तस्वीरें क्लिक करवा डाली। इसके साथ ही तस्वीरें क्लिक करवाने के बाद आमना शरीफ अपने घर के किचन में कुछ पकाने पहुंच गईं। इसके साथ ही आमना शरीफ ने बड़े ही मन से घर पर ही केक बना डाला। आपकी जानकारी के लिए बता दें की आमना ने चॉकलेट वॉलनट फज बनाते-बनाते फैंस के साथ इसकी विधि भी शेयर कर डाली है ।

इसके साथ ही आमना शरीफ को खाने के बाद मीठा खाना काफी पसंद है और यही वजह है कि वह बड़े मन से इसे पका रही है। इसके साथ ही आमना शरीफ ने आखिरकार चॉकलेट वॉलनट फज तैयार कर ही लिया। आपकी जानकारी के लिए इस तस्वीर को देखने के बाद तो आपके मुंह में पक्का पानी आने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

लॉक डाउन के दौरान मधुरिमा तुली ने शेयर किया नया हेयरस्टाइल

शक्तिमान के अलावा इन सुपरहिट शोज के बने सीक्वल

कोरोना के चलते महाभारत के इस कृष्ण ने शेयर की यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -