कसौटी में बड़े ट्विस्ट के साथ बदल जाएगी प्रेरणा और मिस्टर बजाज की ज़िंदगी
कसौटी में बड़े ट्विस्ट के साथ बदल जाएगी प्रेरणा और मिस्टर बजाज की ज़िंदगी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ''कसौटी जिंदगी की 2'' के बीते कल के एपिसोड की शुरूआत रोनित और बजाज की लड़ाई से होती है और वहीं रोनित जोर-जोर से अनुराग के सामने कहता है कि बजाज ने प्रेरणा की डील मान कर उसकी डील कैंसल कर दी. वहीं अनुराग रोनित से जानने की कोशिश करता है कि प्रेरणा की बजाज के साथ क्या डील थी और उस बात को सुनकर रोनित उसे कहता है कि प्रेरणा हमेशा सबकी डील खराब करती है और वो कहता है कि कोमोलिका ने अनुराग के लिये क्या नहीं किया. उसने उसे पैसा शोहरत और बिजनेस सब कुछ दिया, लेकिन प्रेरणा बीच में आ गई और वो कहता है कि प्रेरणा ने भी कोमोलिका और अनुराग की डील को कैंसल किया था. वहीं बजाज रोनित पर हमला कर देता है जिससे वो बेहोश हो जाता है और उसके बाद बजाज प्रेरणा को कहता है कि वो अभी कुछ देर बेहोश रहेगा. उसके बाद बजाज पुलिस को बुलाने जाता है और पुलिस रोनित को लेकर चली जाती है.

वहीं उसके बाद बजाज अनुराग को कहता है कि उसने उसकी बीवी को बचााया है वो उसका शुक्रिया अदा करता है. वहीं उसके बाद अनुराग बजाज को डांटता है कि वो बार-बार प्रेरणा को अपनी बीवी ना बोले. वहीं उस दौरान बजाज कहता है कि रोनित का चैप्टर उन लोगों की जिंदगी से खत्म हो चुका है और अब अनुराग का भी खत्म हो जाना चाहिये, लेकिन अनुराग कहता है कि वो प्रेरणा की जिंदगी में वो हमेशा रहेगा. वहीं आगे अनुराग कहता है कि जब से वो उसकी जिंदगी में आया है सब कुछ बर्बाद कर दिया है. जिस पर वो कहता है कि अभी तो शुरूआत है. अनुराग प्रेरणा की तरफ देखकर वहां से निकल जाता है. इसी के साथ प्रेरणा का हाथ पकड़ कर बजाज उसे घर के अंदर ले आता है और अनुराग ये देखकर रोने लगता है. वहीं प्रेरणा अंदर आकर बजाज का हाथ छुड़वा लेती है और वह कहती है कि उसे उसका हाथ पकड़ने की कोई जरूरत नहीं थी. उसके बाद प्रेरणा मन में सोचती है कि अनुराग को उसकी जिंदगी से चले जाना चाहिये.

इसी के साथ निवेदिता के साथ बैठा अनुराग बजाज की बात कर रहा होता है और निवेदिता उसे समझाती है कि उन लोगों को अब वापस चलना चाहिये, लेकिन अनुराग कहता है कि वो प्रेरणा को लिये बिना नहीं जाएगा. निवेदिता उसे बताती है कि प्रेरणा वापस भारत लौट चुकी है. वहीं अनुराग प्रेरणा के जाने की बात सुनकर परेशान हो जाता है और वो प्रेरणा के साथ अपने पुराने दिनों को याद कर सोचता है कि कैसे उन लोगों ने सोचा था कि वो इस देश का एक-एक शहर घूमेंगे. वहीं वो प्रेरणा को याद करता हुआ वहां से निकल जाता है और निवेदिता कहती है कि प्रेरणा इसी शहर में हैं और ये बात अनुराग नहीं जान पाएगा.

वो वहीं जाता है जहां अनुराग प्रेरणा के साथ जाने वाला था. बजाज प्रेरणा के साथ पैराग्लाइडिंग करने जाता है. इसी के साथ पैराग्लाइंडिग के वक्त बजाज प्रेरणा को चैलेंज करता है कि उसे देख कर नहीं लगता है कि वो ये कर सकती है और वो कहता है कि उसके अंदर एक्स फैक्टर नहीं है. प्रेरणा बजाज का चैलेन्ज स्वीकार कर पैराग्लाइंडिग करती है और वो बजाज को ये भी बता देती है कि वो यहां अनुराग के साथ आना चाहती थी.

इस टीवी अदाकारा का ट्रासंफॉर्मेशन हैरान कर देगा आपको

गरीब हो गए सलमान, खर्च बचाने के लिए मुंबई में होगी बिग बॉस 13 की शूटिंग!

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -