अनुराग ने खरीदा बजाज का कीमती घर, मुश्किलों से घिर गई प्रेरणा
अनुराग ने खरीदा बजाज का कीमती घर, मुश्किलों से घिर गई प्रेरणा
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो कसौटी जिंदगी की 2 के बीते कल के एपिसोड में अनुराग बजाज के घर के सारे शेयर खरीद लेता है और अनुराग उसके घर जाता है जहां प्रेरणा भी होती है. वहीं वह उसे कहता है कि वो उसका घर खरीद रहा है. इसी के साथ बजाज अनुराग से रिक्वेस्ट करता है कि वो इस घर को ना खरीदे. वहीं बजाज कहता है कि उसने जो किया उसके काम के साथ किया उसके घर में उसने कोई अटैक नही किया था लेकिन अनुराग कुछ भी सुनने के लिए राजी नही होता है वो बजाज से कहता है कि उसने प्रेरणा से शादी कर उसका सब कुछ खत्म कर दिया. उसके बाद बजाज कहता है कि उसने प्रेरणा से शादी किसी और कारण से किया था लेकिन अनुराग उसे कहता है कि वो उससे कोई भी बात ना करे.

बजाज उसे कहता है कि उसकी कुक्की यानि बेटी लेकिन अनुराग तो कुछ भी सुनने से इंकार कर देता है. वहीं वह उसे यह भी कहता है कि वो कुछ भी बहाना नही सुनेगा. वो बजाज से कहता है कि उसने प्रेरणा से शादी कर उसकी जीने की वजह ही छीन ली. तो वहीं बजाज खुले तौर पर कह देता है कि जो उसपर पर्सनल अटैक करता है वो उसे नही छोड़ता. अनुराग इस बात पर हंस देता है. इसके बाद बजाज प्रेरणा की तरफ देख कर कहता है कि अगर उसने उसके घर को कुछ करने की कोशिश की तो वो प्रेरणा से किया अपना वादा जो उसने शादी के पहले उससे किया था वो तोड़ देगा और बजाज का मतलब प्रेरणा के साथ उसके उस वादे से था जहां उसने प्रेरणा को कहा था कि वो उसे हाथ लगाने की कोशिश भी नही करेगा.

प्रेरणा ये सुन कर परेशान सी हो जाती है और बजाज एक बार फिर से उसे कहता है कि वो उसका घर लेकर गलत कर रहा है लेकिन अनुराग नही मानता है. वहीं उसके बाद प्रेरणा अकेले में अनुराग से कहती है कि वो उन लोगों को उस घर में रहने दे लेकिन अनुराग कहता है कि ठीक है वो लोग उस घर में रह सकते हैं लेकिन वो उसके साथ चले. वहीं उसके बाद अनुराग वहां से निकल जाता है रास्ते मे उसे प्रेरणा की बात याद आती है की कैसे उसने उससे कहा था कि बजाज के पास इतना पैसा है की कोई भी लड़की उससे शादी करने से मान जाती और प्रेरणा को उस समय कमरे में याद आता है कि कैसे बजाज ने बासू के सारे पेपर्स रख दिये थे वो अनुराग का कोई नुकसान नही पहुंचाना चाहते हैं. उसके बाद वह सोचती है कि अनुराग जानबूझकर बजाज को ना उकसाए वो सोचती है कि उसे अनुराग को समझाना होगा लेकिन कैसे. वो सोचती है कि वो अगल तरीके से अनुराग को समझाएगी जिससे उसे ये ना लगे की वो अनुराग के बारे में अच्छा सोच रही है.

अनुराग ने खरीदा बजाज का कीमती घर, मुश्किलों से घिर गई प्रेरणा

कार्तिक को नायरा की यादों में डूबा देख टूट जाएगी वेदिका और तोड़ देगी शादी

कपिल शर्मा शो के इस कॉमेडियन पर लगा लाखों की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -