प्रेरणा को किसी और की बाहों में देखकर बौखला जाएगा अनुराग और करेगा यह काम
प्रेरणा को किसी और की बाहों में देखकर बौखला जाएगा अनुराग और करेगा यह काम
Share:

हाल ही में एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इन दिनों शो में बासु परिवार में शादी का माहौल है लेकिन हाई वोल्टेज ड्राम चालू है. आप सभी ने देखा होगा कि बीते एपिसोड में तापुर की सगाई में अनुराग को चिड़ाने के लिए प्रेरणा विक्रांत के साथ डांस फ्लोर पर चली जाती है और अनुराग इन दोनों को देख कर बैखला गया. वहीं वह अपनी पत्नी को किसी और की बाहों में देख कर तिलमिला गया और यह देख दूसरी तरफ कोमोलिका अपनी नई चाल से अनुराग और प्रेरणा को अलग करने का प्लॉन बना रही है.

जी हाँ, वहीं बात करें आने वाले एपिसोड की तो उसमें आप देखेंगे कि, प्रेरणा-विक्रांत को एक साथ देख कर अनुराग जल भुन जाएगा और डांस खत्म होने के बाद अनुराग सीधा विक्रांत के पास जाएगा और उसको प्रेरणा से दूर रहने की नसीहत दे डालेगा. केवल इतना ही नहीं अनुराग विक्रांत को यह भी समझाएगा कि ''प्रेरणा केवल उसकी है अगर कोई भी उसके करीब आने की कोशिश करेगा तो वो उसको तबाह कर देगा.'' अब ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि, भले ही अनुराग अपनी मजबूरी के चलते प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार न कर पा रहा हो लेकिन फिर वो अपनी पत्नी को किसी और के साथ नहीं देख सकता. इसी के साथ अब कोमोलिका भी अनुराग को चैन से जीने नहीं दे रही है और वह एक के बाद एक नई चाल चल रही है.

आपको याद हो बीते दिनों प्रेरणा और अनुराग के रिश्ते में दरार डालने के लिए कोमोलिका नई चाल चल रही है और वो प्रेरणा और विक्रांत की ड्रिंक में नशे की दवा मिलवा देती है ताकि अनुराग अपनी ही पत्नी से नफरत करने लगे. वहीं अब शो में मिस्टर बजाज की एंट्री भी होने वाली है.

तबियत खराब होने पर भी यह एक्टर लगातार कर रहा था काम, हुई मौत

पहली बार इतनी खूबसूरत नज़र आईं करिश्मा तन्ना, नहीं हटा पाएंगे नजरें

काली साड़ी में मोनालिसा ने लूटी महफ़िल, किया सबको घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -