सेट पर बिना घाघरा पहने पहुँच गयी कसौटी की प्रेरणा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
सेट पर बिना घाघरा पहने पहुँच गयी कसौटी की प्रेरणा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, वैसे एरिका टीवी की सबसे कूल एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं और उन्हें लोग खूब पंसद करते हैं. आपने देखा ही होगा एरिका अपने फैंस का पूरा ध्यान रखती हैं और उनके लिए शो के सेट से अक्सर वीडियो शेयर करती हैं. ऐसे में अब एरिका ने एक अलग वीडियो शेयर किया है और यह एक बीटीएस वीडियो है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में एरिका फर्नांडिस ने सब पहना है मेकअप भी किया है लेकिन वह घाघरा पहनना भूल गईं हैं और बिना घाघरा के जीन्स में ही सेट पर शूटिंग के लिए पहुंच गईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

जी हाँ, वहीं इस दौरान सेट पर मौजूद लोग एरिका को याद दिलाते हैं कि उन्होंने घाघरा नहीं पहना है और एरिका फर्नांडिस यह जानने के बाद हैरान हो जाती है. अपने इस वीडियो को शेयर कर एरिका ने लिखा है Directing the director this time P.s :- my entry on sets now a days@chavandeepak15shot by my creative camera person @aakanshashukla0803 #ericafernandes #ejf #prernasharma #kasautiizindagiikay #kasautiizindagiikay2 #balajitelefilms

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है Welcome to my world , my madness and a sneak peek of Erica on set . Shot by @aakanshashukla0803#bts #kasautiizindagiikay #ericafernandes #ejf #prernasharma इसमें वह डांस करते हुए दिखाई दे रहीं हैं.वीडियो में एरिका ट्रेडिशनल लहंगा चोली और ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी पहने हुए बॉलीवुड के कई हिट गानों पर फनी अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रही थीं. बात करें उनके शो की तो इन दिनों शो में ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं जो हैरान करने वाले रहे हैं.

सलमान के सामने पहुंची पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा, कहा- '150 कैमरे की नजर में...'

प्रतिभागी ने जब बोला आपका 'चुम्मा' गाना पसंद नहीं, अमिताभ बच्चन का रहा ये रिएक्शन

BB13 : रश्मि को देखकर धड़का सिद्धार्थ का दिल, पानी में किया रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -