'कसौटी जिंदगी...' के अनुराग के घर आई नन्ही परी
'कसौटी जिंदगी...' के अनुराग के घर आई नन्ही परी
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि किसी भी माता-पिता के लिए सबसे खुशी का समय वो होता है जब वो अपने बच्चे का स्वागत इस दुनियां में करते है. ऐसे में हाल ही में टीवी के अभिनेता पार्थ समथान ने अपने भतीजी की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है और अपने चाचा बनने की खुशी जाहिर की है. जी हाँ, हाल ही में पार्थ ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है And it’s a Girl Welcome to our family#chachabangaya ... congratulations @pratikgpatil @purvpatil इसमें उन्होंने खुद के चाचा बनने की ख़ुशी को दिखाया है.

इन दिनों पार्थ एकता कपूर का शो ‘कसौटी जिन्दगी की 2’ में अनुराग की भूमिका निभा रहे हैं जो सभी को पसंद आ रही है. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में पार्थ बहुत दमदार अभिनय कर रहे हैं जो सभी को भा रहा है. बीते दिनों से पार्थ चर्चा का विषय बने हुए थे क्योंकि उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस 12 शो को लेकर कुछ ऐसा किया था कि वह सुर्ख़ियों में आ गए थे.

जी दरअसल पार्थ ने खुलेआम करणवीर बोहरा का समर्थन किया था जिस पर सोशल मीडिया पर उन्हें घेर भी लिया गया था और इतना ही नहीं… पार्थ ने तो अपने ट्वीटर अकाउंट पर करणवीर वोहरा की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमे कई तरह की तारीफों वाले शब्द भी लिखे थे और साथ ही सर बोलकर उन्हें बुलाया भी था लेकिन उसके बाद जवाब में करणवीर की पत्नी ने पार्थ के लिए लिखा कि वे उन्हें सर कहकर ना बुलाएं. फिलहाल पार्थ टीवी शो कसौटी में दमदार अभिनय से सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं.

अपनी हॉटनेस से सभी को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

सेक्स वीडियो के बाद पूनम ने शेयर किया उससे भी अश्लील वीडियो

कपिल शर्मा ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाक़ात, फोटो शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -