एरिका ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
एरिका ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें
Share:

 Kasautii Zindagii Kay के प्रशंसकों के लिए एक बड़ा पल  है। जबकि शो को आज (25 सितंबर, 2020) दो साल पूरे हो गए हैं, और इस शो के केवल कुछ एपिसोड बचे हैं। हां, प्रशंसकों को खुशी है कि KZK ने 2 साल पूरे कर लिए हैं, लेकिन वह निराश हैं कि वे अगले सप्ताह तक ही इस शो का आनंद ले सकते है। पार्थ समथान (अनुराग बसु) और एरिका फर्नांडीस (प्रेरणा) अभिनीत, यह शो 3 अक्टूबर को अपने अंतिम एपिसोड को प्रसारित करेगा। लगातार कम टीआरपी के कारण Kasautii Zindagii Kay को ऑफ एयर किया जा रहा है। कलाकारों ने कुछ दिन पहले अपने शूट को पूरा कर लिया, और सेटों को को अलविदा भी बोल दिया है। लंबे समय तक KZK का हिस्सा रहने के बाद, कई कलाकारों ने शो के बंद होने पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। अब, एरिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए पोस्ट को शेयर किया है। एक या दो नहीं, एरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई पोस्ट शेयर किए।

अभिनेत्री ने अपने नवीनतम फोटोशूट से तस्वीरें साझा कीं, क्योंकि उन्होंने केजेडके के दर्शकों को धन्यवाद दिया। इन फोटोज में एरिका अपनी 'देसी गर्ल' अवतार में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं, क्योंकि उन्होंने एक खूबसूरत मल्टी-कलर की अनारकली ड्रेस पहन रखी है। वह अपनी ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है और आत्मविश्वास से भरी हुई है। खुले बाल, लंबे झुमके, मेकअप और लाल रंग की लिपस्टिक के साथ, एरिका निश्चित रूप से अपने विस्मयकारी रूप से अपने फैंस को खुश कर रही है। इन मोहक तस्वीरों के साथ, एरिका ने प्रेरणा शर्मा के रूप में कुछ स्निपेट भी लिखे, जो कि चरित्र के संवाद होते हैं। एक ने पढ़ा, 'दिल है धड़के गा ही, और , और काटें इकट्ठा कर रहे हो, तो चुभेंगे ही,' जबकि दूसरे ने लिखा, 'वक़्त के हिसाब से कौन चलता  है? मैं तो अपने दिल के हिसाब से चलती हूँ.''

उन्होंने अपनी पोस्ट में प्रेरणा शर्मा के मजबूत चरित्र को दर्शाया, और लिखा 'प्रेरणा शर्मा के किरदार में मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद।' एरिका के पोस्ट से फैंस अचंभित रह गए और उन्होंने बड़े प्यार और तारीफों के साथ बौछार की।

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #prernasharma #kasautiizindagiikay2 #kzk #ericafernandes #ejf #prernasharmaquotes

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

जैकी भगनानी ने ब्रिटेन में 'बेल बॉटम' की शूटिंग के बीच गुरुद्वारा में लिया आशीर्वाद!

ड्रग्स केस में सामने आया सिद्धार्थ शुक्ला और सौरभ पांडे का नाम, बढ़ सकती है मुश्किलें

सिर्फ अबीगैल और सनम ही नहीं बल्कि ये टीवी स्टार भी लेते थे ड्रग्स, एक का तो हो गया था बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -