नहीं हुआ अनुराग-प्रेरणा का ब्रेकअप, तस्वीरे बता रही है सब कुछ
नहीं हुआ अनुराग-प्रेरणा का ब्रेकअप, तस्वीरे बता रही है सब कुछ
Share:

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी के में इन दिनों भले ही अनुराग और प्रेरणा के बीच दूरियां आ गईं हैं लेकिन असल लाइफ में दोनों एक दूजे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं. जी हाँ, अनुराग और प्रेरणा की भूमिकाएं निभाने वाले पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और दोनों आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर रहे हैं. ऐसे में इन दिनों इस जोड़ी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को भा रही है और सभी दोनों को साथ देखना पसंद करते हैं.

वैसे आपको याद हो बीते दिन से मीडिया में खबर छाई हुई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन अब ऐसा नहीं लग रहा है. जी दरअसल अब सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देख कर आपको इस बात पर यकीन करना मुश्‍किल हो जाएगा. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्‍टिव रहने वाले पार्थ और एरिका की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं और आप देख सकते हैं दोनों एक साथ मालदीव में स्पॉट किये गए हैं। जी हाँ, मालदीव से सामने आई पार्थ और एरिका की तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि दोनों की मुस्‍कान बता रही है कि दोनों के बीच की दूरियां अब कम हो चुकी हैं और अन्‍य तस्‍वीरों में पार्थ और एरिका ने अपने मालदीव वेकेशन के दौरान बोटिंग का मजा लेते हुए भी नजर आ रहे हैं जो बहुत दिलकश लग रहा है.

आखिरकार आ ही गया Jamai 2.0 का दमदार ट्रेलर, दिखा निया का हॉट अवतार

नच बलिये 9 के मंच पर विशाल के लिए आईं मधुरिमा की माँ, कहा- 'औरत की रिस्पेक्ट...'

रील नहीं रियल लाइफ में 'राधाकृष्ण' के कलाकारों ने रचाया रास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -