कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक नहीं दो अवतार में नजर आएंगी हिना खान
कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक नहीं दो अवतार में नजर आएंगी हिना खान
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. वह एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं. ऐसे में जल्द ही हिना के हिस्से में जल्द एक और सफलता जुड़ने वाली है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ हिना 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में रेड कार्पेट पर चलती नजर आएंगी और हिना को इस फिल्म फेस्टिवल में हम साथ एक साथ दो जिम्मेदारियां निभाते हुए देखेंगे. जी हाँ, बताया गया है कि हिना जहां इस फिल्म फेस्टिवल के 72 वें संस्करण में रेड कार्पेट पर चलेंगी वहीं इसमें वो एक वक्ता भी होंगी.

जी हाँ, हिना बीते कल कान्स के लिए रवाना हों चुकीं हैं और हिना के साथ-साथ इस फिल्म फेस्टिवल में कंगना रनौत, सोनम कपूर, एकता कपूर और प्रसून जोशी भी स्पीकर के रूप में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस बारे में हिना ने कहा, "यह एक बड़ा सम्मान है. मैं कान्स फिल्म फेस्टिवल को सालों से एक फैन के रूप में फॉलो कर रही हूं. यहां पर दुनिया भर के मेकर्स आते हैं और अपना काम पेश करते हैं." हिना को आप सभी ने अब तक कोमोलिका के किरदार में देखा होगा. वहीं हिना खान ने फोटो शेयरिंग एप इंस्टाग्राम पर भी 5 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है जिसकी ख़ुशी उन्होंने जताई है.

वहीं इस खास मौके पर उनके फैंस उन्हें एक केक भेजा, जिसे काटकर हिना ने इस खास पल को सेलिब्रेट किया. आपको पता हो हिना जल्द ही निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी और वह लाइंस फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वह प्रियंक शर्मा के साथ गाने रांझणा में नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट ने फिर दिखाया हॉट अवतार

टीवी स्टार्स ने अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर दी 'मदर्स डे' की बधाई

सिंगर अदनान सामी ने अपनी बेटी के दूरसे जन्मदिन पर दिया 3 लाख का गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -