रिलीज़ हुआ
रिलीज़ हुआ "कसौटी ज़िन्दगी की 2" का प्रोमो
Share:

स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के दर्शकों का लम्बा इंतजार अब  जल्द ही समाप्त होने वाला है. आने वाली  13 जुलाई (2020) से पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर इस टीवी शो के नए एपिसोड्स को दिखाया जाने वाला है. इस दौरान मेकर्स ने इस सीरियल का नया प्रोमो भी जारी कर दिया है. जंहा इस प्रोमो में  पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट तहसीन शाह दिखाई देने वाली है, जोकि कसौटी जिंदगी के 2 में अनुराग और प्रेरणा की बेटी का किरसार निभा रही है. 'कसौटी जिंदगी के 2' के नए प्रोमो के अनुसार स्नेहा के कारण से ही एक बार फिर से अनुराग और प्रेरणा की राहें मिल जाएंगी. 

अब तक मिली रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्रोमो में प्रेरणा स्नेहा को दुप्पटा देती है और हमेशा की तरह ही फिल्मी अंदाज में ये दुप्पटा उड़कर अनुराग के पास पहुंच जाता है. स्नेहा अनुराग के पास उस लाल दुप्पटे को मांगने के लिए जाती है. इतने में ही अनुराग  प्रेरणा को देख लेता है. वहीं इस प्रोमो से आपको साफ़ पता चल जाएगा कि सालों बाद प्रेरणा को अपने सामने देखने के बाद अनुराग बासु को अपने पुराने दिन याद आ जाएंगे. हम बता दें कि इस सीरियल में जल्द ही करण पटेल एंट्री लेने वाले है. शायद यह बात आपको पता नहीं होगी कि इस सीरियल में करण पटेल मिस्टर बजाज के किरदार में नज़र आने वाले है. वह  'कसौटी जिंदगी के 2' के एक एपिसोड के लिए कुल 3 लाख रुपए फीस ले रहे है.

नए अंदाज में शुरु होगी कहानी: कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग 3 महीने के लिए शूटिंग रोक दी गई थी. हाल ही में इस सीरियल के कलाकारों ने दोबारा शूटिंग शुरु की है. आगामी 13 जुलाई, 2020 से इस सीरियल के दर्शकों को नई कहानी देखने और नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

एक्टर नवाजुद्दीन बाद खेती करती नजर आई ये अदाकारा

नेहा कक्कड़ संग कपिल शर्मा ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, जमकर हो रही वायरल

क्या सच में जैस्मिन ने चुपचाप कर ली है शादी? सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -