बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आईं कसौटी जिंदगी की प्रेरणा
बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आईं कसौटी जिंदगी की प्रेरणा
Share:

इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' का रीमेक खूब सुर्ख़ियों में है इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है ऐसे में शो को लेकर लगातार कोमोलिका की चर्चा हो रही थी लेकिन इन दिनों शो में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका के एक फोटोशूट ने धमाल मचा दिया है. इस फोटोशूट में एरिका सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ शो की शूटिंग लगातार चल रही है और आज ही कोमोलिका यानी हिना खान का एक लुक सामने आया है जो सेक्सी लग रहा है.

काफी लम्बे समय के इंतज़ार के बाद हिना खान का लुक सामने आया है और अब हिना के बाद एरिका का फोटोशूट धमाल मचा रहा है एरिका का यह फोटोशूट वाकई में खूब पसंद किया जा रहा है और इस फोटोशूट को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं इसमें वह सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. एरिका ने स्काई ब्लू टॉप पहना है जो उनपर काफी जच रहा है.

इन तस्वीरों में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. इसके पहले वह लाल रंग की साड़ी में सेक्सी नजर आईं थीं. शो में वह खूब सिम्पल लड़की के किरदार में हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत सेक्सी और बोल्ड हैं. एक तस्वीर एरिका ने पार्थ उर्फ़ अनुराग के साथ शेयर कर लिखा है TS - Anurag with Bahubali #kasautiizindagiikay

अनुराग और प्रेरणा की प्रेमकहानी को ग्रहण लगाने आ रहीं हैं कोमोलिका

Video: शादी के बाद रस्मों को इस तरह निभाते नजर आए प्रीविका

'सिलसिला..' में नंदिनी और कुणाल के अलग होने पर घबराए फैंस, दी धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -