'कसौटी...' के सेट पर शूटिंग के दौरान बीमार हुईं एरिका, पार्थ ने किया यह काम
'कसौटी...' के सेट पर शूटिंग के दौरान बीमार हुईं एरिका, पार्थ ने किया यह काम
Share:

इन दिनों एकता कपूर के हिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं शो के लीड स्टार्स एरिका फर्नांडीज और पार्थ समथान के बीच अफेयर की चर्चाएं बीते काफी दिनों से है लेकिन दोनों इस बात से साफ़ इंकार कर चुके हैं. जी हाँ, वहीं दोनों सेट पर अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. वहीं बीते दिनों एरिका ने पार्थ के जन्मदिन पर कुछ फोटोज शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी और इन फोटोज पर फैंस से एरिका को काफी कमेंट्स मिले थे और सभी इन्हें असल जिंदगी में भी शादी की सलाह दे रहे थे.

वहीं अब एक बार फिर से कुछ ऐसा हुआ है कि पार्थ और एरिका का प्यार नजर आया है. जी दरअसल पार्थ समथान और एरिका जब टीवी शो की शूटिंग में बिजी थे तो सेट पर एरिका बीमार हो गईं और उसके बाद जब एरिका शूटिंग के बीच बीमार पड़ गईं तो इस दौरान पार्थ ने उनका खूब ख्याल रखा. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़, 'एरिका शाम 4 बजे अच्छा महसूस नहीं कर रही थी और तभी एक डॉक्टर को सेट पर बुलाया गया. डॉक्टर ने बताया कि उन्हें आराम की जरुरत है. इसके बाद शाम को शूटिंग बंद कर दी गई ताकि एरिका जल्दी ठीक हो सकें.'

इस मामले में वहां मौजूद एक सूत्र ने कहा, 'जब डॉक्टर वहां से चले गए तो पार्थ पूरा वक्त एरिका के पास ही बैठे रहे और उनका ध्यान रखते रहे. हालांकि उनके को-स्टार्स भी एरिका के साथ वहां थे लेकिन पार्थ वहीं बैठे रहे और उन्होंने ध्यान रखा कि एरिका ठीक से आराम करें.' आप सभी को बता दें कि अब इस खबर के बाद दोनों के अफेयर की चर्चाओं ने फिर जोर पकड़ लिया है जो आप देख सकते हैं.

कभी इस मशहूर एक्ट्रेस संग शादी करने जा रहे थे हर्षद चोपड़ा लेकिन...

'मानसी श्रीवास्तव' ने अपनी सगाई को ​लेकर किया बड़ा खुलासा

सामने आई सुरभि चंदना के नए शो की ऑन-एयर डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -