'कसौटी जिंदगी की 2' फैन के लिए सामने आई बुरी खबर, इस एक्टर ने लिया शो को छोड़ने का फैसला
'कसौटी जिंदगी की 2' फैन के लिए सामने आई बुरी खबर, इस एक्टर ने लिया शो को छोड़ने का फैसला
Share:

टेलीविज़न के फेमस अभिनेता पार्थ समथान हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए थे और इस वक्त वो बिलकुल ठीक हैं. बीते हफ्ते पार्थ समथान ने फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' के लिए शूटिंग भी प्रारंभ कर दी थी. लेकिन अब जो खबर सामने आई हैं, उसने सभी को हैरान कर दिया है. ये भी बताया जा रहा है कि एक्टर पार्थ ने 'कसौटी जिंदगी की 2' को छोड़ने का निर्णय ले लिया है. कुछ दिनों पहले हिना खान ने भी सीरियल को अलविदा बोल दिया था और इसके बाद एक्टर करण सिंह ग्रोवर जो कि सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे थे, उन्होंने भी सीरियल बीच में ही छोड़ दिया था.

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'पार्थ समथान अब अपने हेल्थ और बाकि प्रोजेक्ट्स पर अपना ध्यान देना चाहते हैं, इसी क्रम में वो चर्चा भी कर रहे हैं. निर्माता एकता कपूर पार्थ को सीरियल में दोबारा बुलाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं, लेकिन एक्टर ने सीरियल छोड़ने की इच्छा जाहिर की है. इस दौरान पार्थ के किरदार को निभाने के लिए टेलीविज़न के बाकी एक्टर्स पर विचार किया जा रहा है. बीते दिनों पहले ही एक्टर पार्थ ने एक बॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में ज़िक्र किया था. हालांकि उन्होंने बोलै था कि यह एक अच्छा अवसर है कि मैं इस वर्ष एक मूवी करूंगा. '

बता दें की बीते दिनों पहले ही 'कसौटी जिंदगी की 2' में टेलीविज़न के फेमस अभनेता करण पटेल की एंट्री हुई है. एक्टर इस सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं. सीरियल में उनकी एंट्री होने के बाद ऑडियंस बेहद खुश और उनकी अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

'पवित्र रिश्ता' के बाद आशा नेगी का सफर रहा मुश्किलों भरा, एक्ट्रेस ने किया स्ट्रगल के दिनों को याद

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा नया ट्विस्ट, तीज सेलिब्रेशन के बीच परिवार वालों को लगेगा झटका

सुनील ग्रोवर जल्द करेंगे टीवी पर वापसी, नए शो का प्रोमो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -