अपनी बेटी के गायब होने पर गुस्से से पागल हो जाएगा मिस्टर बजाज, प्रेरणा को सुनाएगा खरी-खोटी
अपनी बेटी के गायब होने पर गुस्से से पागल हो जाएगा मिस्टर बजाज, प्रेरणा को सुनाएगा खरी-खोटी
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी ज़िंदगी की 2 में अनुराग और प्रेरणा की मुश्किलें खत्म नहीं हो रहीं हैं और यह दोनों एक मुसीबत से निकलते हैं तो दूसरी मुसीबत इनके सामने आ जाती है. ऐसे में अब जल्द ही आने वाले एपिसोड्स में भी यह सब जारी ही रहने वाला है. जी हाँ, वहीं अगर बात की जाए अब तक की कहानी की तो आपने पिछले एपिसोड में देखा है कि, बासु परिवार और बजाज का परिवार एक ही छत के नीचे आ चुका है और इन सब के बाद मिस्टर बजाज चाहता है कि, प्रेरणा उसकी बेटी के लिए एक अच्छी मां साबित हो.

इसी के साथ दूसरी तरफ अनुराग मिस्टर बजाज से छुटकारा पाने के लिए जद्दोजहद कर रहा है. वहीं अब इस शो की कहानी में एक धमाकेदार ट्वीस्ट देखने को मिलने वाला है. जी दरअसल आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, अचानक से मिस्टर बजाज की बेटी गायब हो गई है और हर कोई इस बात से परेशान हो जाएगा कि, आखिरकार कुकी कहां चली गई. उसके बाद जब यह बात मिस्टर बजाज को पता चलती है तो वह प्रेरणा पर आग बबुला हो जाता है. वहीं गुस्से में बह प्रेरणा को जमकर खरीखोटी सुनाटा है और अनुराग भी इस बात को सुन कर परेशान हो जाएगा कि, कुकी आखिरकार कहां चली गई.

वहीं इस बीच वह प्रेरणा और मिस्टर बजाज का झगड़े को देख लेगा और अनुराग प्रेरणा को मिस्टर बजाज के चंगुल से निकालना चाहता है और इस झगड़े को खत्म करने के चक्कर में अनुराग प्रेरणा को प्रपोज कर देगा. वहीं अनुराग को एक बार फिर से प्यार का इजहार करते देखकर प्रेरणा हैरान हो जाएगी. वहीं मिस्टर बजाज के सामने वह उसे अनदेखा कर देगी और अब ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि, प्रेरणा अनुराग के इस सवाल का क्या जवाब देगी और कुकी कब मिलेगा...?

मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा

कभी हर दूसरी फिल्म में विलेन बन जाते थे मोहनीश, सालों तक ठप्प रहा था करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -