'कोमोलिका' के लिए दो पॉपुलर एक्ट्रेस के बीच जंग
'कोमोलिका' के लिए दो पॉपुलर एक्ट्रेस के बीच जंग
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' बीते कुछ दिनों से खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ है. फैंस शो के लिए बड़े लम्बे समय से इंतज़ार में बैठे हुए हैं लेकिन अभी तक शो का कोई खुलासा नहीं हो पा रहा है. दरअसल शो में 'प्रेरणा' के किरदार में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस नजर आने वाली हैं और उनके  नाम की आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है लेकिन बाकी कलाकारों के नाम का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है.

छोटे पर्दें की यह आदर्श बहुऐं असल में दिखती है इतनी हॉट

अब ऐसे में शो की विलेन 'कोमोलिका' के किरदार के लिए सबसे बड़ा सस्पेंस बना हुआ है. पिछले दिनों से टीवी की मशहूर और चर्चित एक्ट्रेस हिना खान के नाम की चर्चा हो रही है, लेकिन इसी बीच अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा के नाम की भी चर्चा होने लगी. अब फैंस इस बात का इंतज़ार कर रहे है कि जल्द ही शो के किरदारों के नाम का खुलासा कर दिया जाए.

बर्थडे पर देखिए शिल्पा शिंदे की अब तक की सबसे हॉट फोटोज

गौरतलब है कि हिना खान और क्रिस्टल डिसूजा दोनों ही छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं और इस रोल के लिए फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कौन सी एक्ट्रेस 'कोमोलिका' के रूप में दिखाई देंगी. बता दें कि शो में अनुराग बासु के किरदार में टीवी के जाने माने अभिनेता पार्थ समांथा के नाम की चर्चा हो रही हैं लेकिन अभी तक उनके नाम की भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

B'day Special: शिल्पा शिंदे के साथ यह हरकत कर रहे थे 'भाभी जी घर पर हैं' के मेकर्स

पिछले दिनों शो के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया. इसके अलावा एकता कपूर शो से जुड़े एक वीडियो को भी शेयर कर चुकी इस वीडियो में वह बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान के साथ दिखी थी.

चटपटी खबरें..

करियर नेशनलिस्ट है यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी : अरुण जेटली

'कसौटी जिंदगी के 2’ के लिए एकता कपूर को फैंस से मांगनी पड़ी माफ़ी

अश्लील तस्वीरों पर मिले भद्दे कमेंट्स को लेकर इस एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -