एकता कपूर की गर्ल्स पार्टी में इस कदर हिना खान ने मचाई धूम
एकता कपूर की गर्ल्स पार्टी में इस कदर हिना खान ने मचाई धूम
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की जानी मानी अदाकारा हिना खान ने बीती रात ही एकता कपूर की गर्ल गैंग के साथ जमकर पार्टी की है और इस दौरान की कई तस्वीरों को हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, हिना हर अवसर पर अपने स्टाइलिश लुक के जरिए अपना ध्यान खींचने में कामयाब रहती है और इस बार भी आप देख सकते हैं उनका सेक्सी लुक. बीती रात हुई पार्टी में शरीक होने के लिए भी हिना ने अलग तरह का लुक अपनाया था जो सभी को भाया. वहीं उस दौरान ट्विन बन में हिना काफी क्यूट लग रही थीं जिसकी तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

इस दौरान पूजा बनर्जी भी नजर आईं. पूजा शो कसौटी जिंदगी में' निवेदिता बासु की भूमिका निभाती है और इसी सीरियल में हिना कोमोलिका की भूमिका अदा करती है दोनों को अक्सर साथ में मस्ती करते हुए देखा जाता है ऐसे माँ पार्टी में भी दोनों को जमकर मस्ती करते हुए देखा गया. वहीं बिग बॉस 11 में हिना के साथ बेनाफ्शा सूनावाला ने भी हिस्सा लिया था जो कल रात उनके साथ नजर आईं.

वहीं एकता के सुपरहिट सीरियल 'नागिन 3' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली करिश्मा तन्ना ने भी इस पार्टी में चार चांद लगाए और वह हिना के साथ खूब मस्ती करती हुईं नजर आईं. इसी के साथ इस पार्टी में एकता के साथ उनकी गर्ल गैंग ने खूब मस्ती की और ये तस्वीर इस बात का सबूत है और इन तस्वीरों में करिश्मा और हिना जमकर नाचती दिखीं. वहीं क्रिस्टल और हिना को भी साथ में मस्ती करते देखा गया.

इंडियन अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं सुरभि चंदना, वीडियो हो रहा वायरल

हिना खान ने कॉपी की इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेस, हो गई ट्रोल

Video: बालिका वधु की आनंदी ने धमाकेदार डांस कर उड़ाए सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -