आज 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में होगी कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री
आज 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में होगी कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी ज़िन्दगी की 2 लोगों को खूब पसंद आ रहा है इस शो को अब टीआरपी लिस्ट में भी पहले नंबर पर देखा जा रहा है. अब ऐसे में शो में बहुत ही जल्द एक ऐसे किरदार की एंट्री होने वाली है जिसे देखकर सभी की आँखे खुली की खुली रह जाने वाली है. आप सभी को पता ही हैं कि इस शो को देखने वाले दर्शक बहुत मात्रा में बढ़ चुके हैं और अब कसौटी ज़िन्दगी की 2 के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ReallHinaKhan FC (@reallhinakhan.fc) on

जी हाँ, वैसे तो यह शो का 11 एपिसोड रिलीज़ हो चुका है लेकिन फैंस में में ही एकता कपूर ने हिंट दिया है कि जल्द ही कोमोलिका का लुक रिवील किया जाएगा. आप सभी को बता दें कि कल के एपिसोड में बताया गया कोमोलिका की माँ बंगालन है और उसके पिता मेरठ के एक बहुत ही बड़े नेता हैं. कोमोलिका की एक झलक लोगों को देखने को मिल गयी है और उस झलक को देखकर सभी जल्द से जल्द कोमोलिका को देखना चाहते हैं. वाकई में उस एक झलक ने सभी का मन मोह लिया है और उस एक झलक को देखकर सभी के पसीने छूट गए हैं. अब सभी उसके फूल लुक का इंतज़ार कर रहे है.

अब ऐसे में शायद आज रात कोमोलिका का लुक हमें देखने को मिले वहीं अब आप यह बताइए कि क्या आप हिना खान को कोमोलिका के तौर पर देखना पसंद करेंगे?

VIDEO: हिना खान के सेक्सी ठुमको से फैंस के दिलों में लग गई आग

हिना खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है कोमोलिका, मिल गया सबूत

कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना बोल्ड और सेक्सी अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -