'कसौटी..' में कोमोलिका के जेल जाते ही निवेदिता मांगेगी माफ़ी लेकिन आएगा बड़ा ट्विस्ट
'कसौटी..' में कोमोलिका के जेल जाते ही निवेदिता मांगेगी माफ़ी लेकिन आएगा बड़ा ट्विस्ट
Share:

इन दिनों कसौटी जिंदगी के 2 खूब चर्चाओं में है. वहीं इस शो में इन दिनों कोमोलिका के पर्दाफाश वाला ट्रैक जारी है और आप सभी ने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि खुद सिद्धांत चौबे ने ही अपनी बेटी कोमोलिका को पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं सिद्धांत को अपनी राजनीतिक गद्दी के सामने बेटी कोमोलिका की बातें बेफिजूल लगी और उसने सही मौके पर चौका मारते हुए कोमोलिका का ही साथ छोड़ दिया. वैसे कोमोलिका अनुराग और प्रेरणा को धमकी देकर ही बासु मेनशन से बाहर निकली है और अब घर में प्रेरणा बची. अब आप सोच रहे हैं कि प्रेरणा घर की बहु है तो ऐसा कुछ नहीं है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KASAUTI ZINDAGI KAY [18k Fam] (@anupre.parica) on

जी हाँ, शो में इसी बीच निवेदिता को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने प्रेरणा से अपनी गलतफहमियों के लिए माफी भी मांगी है. वहीं प्रेरणा ने निवेदिता को माफ तो कर दिया है लेकिन अब देखने वाली बात होगी कि क्या मोहिनी बासु उसे अपना सकेगी? जी हाँ, अनुपम ने निवी और प्रेरणा के सामने ही ये बात कही है कि वह खुद कुछ ऐसा करेगा कि मोहिनी भी प्रेरणा को पसंद करने लगे लेकिन ऐसा नहीं होगा. वह इसलिए क्योंकि मोहिनी प्रेरणा को फूटी आंख नहीं सुहाती है, ऐसे में वह प्रेरणा को अपनाने से इंकार कर देगी.

वहीं निवेदिता अपनी ओर से पूरी कोशिश करेगी कि वह भी प्रेरणा के असली रुप को पहचान पाए. निवेदिता की बातें सुनकर मोहिनी आगबबूला हो जाएगी और वह उसे प्रेरणा और खुद में से किसी एक को चुनने का फरमान सुना देगी. वहीं आगे इस सीरियल में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है जिसके लिए सभी बेताब हैं.

एक बार फिर रोहित सुचाँती संग एन्जॉय करते नजर आईं सृष्टि रोड़े

'द कपिल शर्मा शो' में चलेगा कुमार सानू और गीतकार समीर का जलवा

'कसौटी जिंदगी की 2' ने छीना नागिन 3 से टीआरपी का पहला ताज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -