आखिरकार सामने आ ही गया मिस्टर बजाज का नाम, इस दिन होगी एंट्री
आखिरकार सामने आ ही गया मिस्टर बजाज का नाम, इस दिन होगी एंट्री
Share:

काफी समय से एकता कपूर के शो कसौटी को लेकर एक सवाल बना हुआ है. जी हाँ, इस शो में मिस्टर बजाज कौन है कोई नहीं जानता और यह सवाल वैसे का वैसा है. ऐसे में कोमोलिका के बाद बहुत जल्द 'कसौटी जिंदगी के' में मिस्टर बजाज की एंट्री करवाने वाली हैं और इस खबर को लेकर फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है. वहीं आप जानते ही हैं कि अब जब कोमोलिका यानी हिना खान शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने जा रही है तो अनुराग की जिंदगी में जहर घोलने के लिए कोई न कोई तो चाहिए और वह होंगे मिस्टर बजाज.

ऐसे में इस रोल के लिए कई सितारें के नाम सामने आ रहे थे और अब इस लिस्ट में करण वाही, समीर कोचर, एजाज खान और हितेन तेजवानी के नाम शामिल है. जी हाँ, वहीं अब जानकारी मिली है कि मिस्टर बजाज के नाम को फाइनल कर दिया है और वह नाम कोई और नहीं बल्कि करण वाही है. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि, आज करण ने अपना कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है और यह माना जा रहा है कि अपने डैशिंग लुक की वजह से करण को इस रोल के लिए चुना गया है.

वैसे अब यह कहना गलत नहीं होगा कि करण ने समीर कोचर, एजाज खान और हितेन तेजवानी जैसे कलाकारों को पछाड़ते हुए यह रोल अपने नाम कर लिया है और वह होंगे कसौटी के नए मिस्टर बजाज. वह बहुत जल्द ही शो के लिए नए प्रोमो को शूट शुरू करेंगे और शो में मिस्टर बजाज बनकर वह प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी की ऐसी की तैसी कर देंगे.

जेनिफर के साथ दोबारा इस शो में काम करना चाहते हैं हर्षद चोपड़ा

इस मशहूर शो को रिप्लेस करेगा नया शो बेपनाह प्यार

'अर्चना पूरण सिंह' के साथ घटा ऐसा वाकिया, दर्शक रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -