टीवी नहीं बल्कि बॉलीवुड का यह एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार
टीवी नहीं बल्कि बॉलीवुड का यह एक्टर निभाएगा मिस्टर बजाज का किरदार
Share:

इन दिनों टीवी शो ''कसौटी जिंदगी की 2'' लगातार अपने ट्विस्ट के लिए चर्चाओं में हैं. ऐसे में जल्द ही इस शो में आइकॉनिक कैरेक्टर मिस्टर ऋषभ बजाज की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, मिस्टर बजाज के किरदार के लिए अलग-अलग नामों की चर्चा है लेकिन अब तक रियल नाम सामने नहीं आया है. ऐसे में आने वाली खबरों की माने तो पहले एक्टर करण वाही का नाम सामने आ रहा था और उसके बाद इस रोल के लिए करण सिंह ग्रोवर का नाम भी सामने आया है. जी हाँ, आप सभी को याद हो इससे पहले कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज का रोल रोनित रॉय ने निभाया था और उनका ये रोल आज भी लोगों की दिमाग पर छाया है.

रोनित रॉय इस रोल से काफी हिट हुए थे और अब नए किरदार को लेकर सभी के मन में सवाल है. हाल ही में एक रिपोर्ट में सामने आया है कि ''करण सिंह को एकता कपूर ने मिस्टर बजाज के किरदार के लिए अप्रोच किया है. करण कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने के प्रोसेस में हैं. और इसकी शूटिंग 17 मई से शुरू हो सकती है. एक्टर जल्द ही शो में एंट्री कर सकते हैं.'' वैसे अब यह देखना दिलचस्प होगा कि करण सिंह ग्रोवर को अगर इस कैरेक्टर के लिए चुना गया तो वो इसके साथ कितना न्याय करते हैं और वह सच में मिस्टर बजाज बनकर नजर आते भी है या नहीं.

वैसे अगर करण सिंह ग्रोवर ने ये शो साइन किया तो ये टीवी की दुनिया में उनका कमबैक होगा और यह वाकई में बहुत शानदार होगा क्योंकि करण एक शानदार एक्टर हैं और काफी समय से वो छोटे पर्दे से गायब हैं. आप सभी ने करण को इससे पहले दिल मिल गए और कुबूल है जैसे हिट शोज में देखा होगा. वहीं वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Cannes 2019: हिना खान को देखकर पागल हुए फैंस, लुक्स ने लूट ली महफ़िल

बाफ्टा टीवी अवॉर्ड : 'किलिंग ईव' ने गाड़े सफलता के झंडे

बाबा के साथ राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, देखते ही भड़कें यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -