इस दिन आखिरी बार कसौटी ज़िंदगी में नजर आएंगी कोमोलिका
इस दिन आखिरी बार कसौटी ज़िंदगी में नजर आएंगी कोमोलिका
Share:

इन दिनों लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री हिना खान 'कसौटी ज़िंदगी 2' में मशहूर विलेन 'कोमोलिका' के रूप में नजर आ रहीं हैं और वह अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. ऐसे में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक विनम्र और देखभाल करने वाली बहू की भूमिका निभाने के बाद हिना ने अब अपने आलोचकों और प्रशंसकों को अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए प्रभावित किया है वह भी कोमोलिका बनकर. एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान स्टारर शो में उनका प्रदर्शन कामयाब रहा है और दोनों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

वैसे हम आपको बता चुके हैं कि हिना अपनी फिल्मी प्रोजेक्ट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए 'कसौटी 2' से ब्रेक लेंगी और मिली खबरों के अनुसार बिग बॉस की कंटेस्टेंट 13 मई को अपने आखिरी एपिसोड के लिए शूटिंग करेंगे. हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ 'खतरों के खिलाड़ी 8' की कंटेस्टेंट 12-13 मई को अपने आखिरी सीक्वेंस के लिए शूट करेंगी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' से बाहर निकलने के बाद, हिना खान अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'लाइन्स' के पहले लुक को प्रमोट करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में जाएंगी. इसी के साथ आपको बता दें कि वह फिल्म में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसे हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में अनुभवी अभिनेत्री फरीदा जलाल भी प्रमुख भूमिका में हैं. आप सभी को बता दें कि हिना ने अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही अपनी दूसरी फिल्म भी हांसिल की है और अभिनेत्री ने विक्रम भट्ट की अगली फिल्म को भी साइन किया है और उस फिल्म में वह एक फैशन पत्रिका की एडीटर की भूमिका निभाएंगी.

रामायण और महाभारत साबित करते हैं कि हिन्दू भी हिंसक थे - सीताराम येचुरी

डायन फेम टीना दत्ता ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट

रियल लाइफ में हॉटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं निमकी मुखिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -