लीप आते ही 'कसौटी ज़िंदगी..' से बाहर होगी यह मशहूर एक्ट्रेस
लीप आते ही 'कसौटी ज़िंदगी..' से बाहर होगी यह मशहूर एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अपने धमाकेदार ट्विस्ट के चलते एकता कपूर का सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ खूब चर्चाओं में बना हुआ है और इस शो को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. शो दर्शकों के बीच बेहतरीन रूप से मशहूर हो चुका है. वहीं हाल ही में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर इस सीरियल में 8 साल का लम्बा लीप लिया गया है और इस लीप के बाद जो बदलाव हुए हैं वह चौकाने वाले हैं. आप देख रहे होंगे 8 साल के लीप के बाद सीरियल की कहानी पूरी तरह से बदल चुकी है और सब कुछ बदलता जा रहा है.

वहीं शो में इन दिनों अनुराग कोमोलिका साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुका है लेकिन वह उसके साथ सिर्फ एक दिखावे के ही रिश्ते में है. इसी के साथ अगर बात की जाए प्रेरणा की तो वह मिस्टर बजाज के साथ रहने लगी है और आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि प्रेरणा कोलकाता आ चुकी है और जल्द ही वह अनुराग से बदला लेने की प्लानिंग भी करेगी. वहीं अब एक बार फिर से शो से जुडी एक खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही इस सीरियल में तापुर का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस आस्था अभय का पत्ता साफ होने वाला है. जी हाँ, खबरें हैं कि तापुर के किरदार में गरिमा परिहार नजर आ सकती है और गरिमा इस सीरियल से पहले ‘मेरे अंगने में’ और ‘विक्रम बैताल की रहस्य गाथा’ में नजर आ चुकी है.

वहीं आप जब से शो देख रहे होंगे तब से तापुर के किरदार को चौथी बार रिप्लेस किया जाने वाला है. इस शो की शुरुआत में इस किरदार को उपासना सालुंके ने निभाया था लेकिन कुछ महीने के बाद ही उपासना को प्रियाल महाजन ने रिप्लेस किया था और अब एक बार फिर एक नई एक्ट्रेस आ रही हैं.

क्या एक बार फिर डेनियल क्रेग निभाएंगे जेम्स बॉन्ड का किरदार ?

'मेंटलहूड' के प्रमोशन के लिए विभिन्न शहरों का दौरा करेगी करिश्मा कपूर

क्या माया की परेशानी के पीछे छिपा है एमजे का हाथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -