शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के शूट के आखिरी दिन स्टार्स ने जमकर की मस्ती
शो 'कसौटी जिंदगी के 2' के शूट के आखिरी दिन स्टार्स ने जमकर की मस्ती
Share:

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' को खत्म होने में कुछ ही समय बचा है। जी हाँ, यह शो जल्द ही खत्म होने वाला है। अब इस शो के सभी कलाकारों ने इस सीरियल के आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म कर ली है। जी हाँ, वहीं जैसे ही शो की शूटिंग खत्म हुई वैसे ही सभी कलाकारों ने सेट पर खूब तस्वीरें क्लिक करवाई है। तस्वीरें क्लिक करवाने के बाद सभी पूजा बनर्जी के घर गए और वहां जाकर सभी ने जमकर पार्टी की। पार्टी की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

वैसे आप जानते ही होंगे एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में पूजा बनर्जी निवेदिता बासु का किरदार निभाती है और सेट पर आखिरी दिन वो काफी भावुक नजर आई है। आप देख सकते हैं एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पूजा बनर्जी ने लिखा है। 'अलविदा दोस्तों।' जी दरअसल शो 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग के आखिरी दिन पर साहिल आनंद ने ये तस्वीर क्लिक की है जो बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। एक तस्वीर को शेयर करते हुए साहिल ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि, 'वो इस सेट पर बिताए गए सभी पल कभी नहीं भूल पाएंगे।'

वैसे आप जानते ही होंगे 'कसौटी जिंदगी के 2' की कहानी धमाकेदार अंदाज में खत्म होने वाली है और जो भी होने वाला है वह बड़ा ही मजेदार होगा। वैसे ऐसी खबरें हैं कि पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर सीरियल में कोमोलिका की मौत हो जाएगी और एक बार फिर से अनुराग और प्रेरणा एक दूजे से मिल जाएंगे। इस तरह शो का द एन्ड हो जाएगा। आप देख सकते हैं पूजा बनर्जी ने अपने सभी दोस्तों के लिए गरमा गरम पकोड़े तले थे जिसके फोटोज भी अब तेजी से वायरल हो रहे हैं।

इस कारण नहीं हो पाई बिग बॉस के स्पेशल प्रोमो की शूटिंग

भारत समेत इन चार देशों के बीच बनेगा व्यापारिक समूह, चीन का वर्चस्व होगा समाप्त

सुशांत के मैनेजर का एक और बड़ा खुलासा, कहा- ''सुशांत के पैसों से रिया करती थी ये काम...''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -