'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक
'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपने शोज को लेकर लगाकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. एकता जल्द ही अपने पॉप्युलर शो 'कसौटी जिंदगी की' का दूसरा सीजन लेकर आ रहीं हैं. इस शो के प्रमोशन के लिए एकता कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. हाल ही में एकता और शाहरुख़ का एक वीडियो सामने आया था जिसके बाद इस शो को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच शो के एक सीन का वीडियो लीक हो गया तो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 

A post shared by Parth Samthaan FanClub  (@parthian_corner) on

इस वीडियो में एक पूजा का सेट नजर आ रहा है जिसमें एरिका फर्नांडिस, पार्थ समथान और पूजा बनर्जी हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं पार्थ किसी से बात कर रहे हैं और इस दौरान ही वो अचानक ही ताली बजाने लगते हैं. वीडियो में एरिका भी किसी को ढूंढते हुए नजर आ रहीं हैं. वैसे लीक हुए इस वीडियो के जरिए ये तो साफ हो ही गया है कि शो की शूटिंग मुंबई में ही हो रहीं है. इसके साथ ही ये भी पता चल गया है कि शो में दुर्गा पूजा का भी सीन दिखाया जाएगा.

आपको बता दें 'कसौटी जिंदगी की 2' की शुरुआत 25 सितम्बर से होगी. अब तक तो ऐसा सुनने में आया है कि इस बार कसौटी... में एरिका फर्नांडिस प्रेणना के किरदार में नजर आएंगी और पार्थ समथान अनुराग बासु के तौर पर दिखेंगे. इसी के साथ हिना खान भी कोमोलिका के किरदार में नजर आने वाली हैं. हालांकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढ़े

Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील

ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'

'कोमोलिका' के लिए दो पॉपुलर एक्ट्रेस के बीच जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -