'कसौटी...' में यह चाइल्ड एक्ट्रेस निभाएगी मिस्टर बजाज की बेटी का किरदार
'कसौटी...' में यह चाइल्ड एक्ट्रेस निभाएगी मिस्टर बजाज की बेटी का किरदार
Share:

इन दिनों पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस स्टारर कसौटी जिंदगी की 2 अपने नए-नए ट्विस्ट के चलते लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं हाल ही में इस सीरियल को हिना खान ने अलविदा कहा है और ऐसे में अब मिस्टर बजाज की एंट्री को लेकर चर्चाएं हो रहीं है. ऐसे में मिली खबरों के अनुसार कसौटी में नए मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर नजर आने वाले है. जी हाँ,. वहीं खबरें हैं कि आगामी गुरुवार को करण इस सीरियल के प्रोमो को शूट करने वाले है. इसी के साथ खबरें हैं कि प्रोडक्शन हाउस ने मिस्टर बजाज की बेटी के किरदार के लिए एक चाइल्ड आर्टिस्ट को खोज निकाला है.

जी हाँ, आई एक रिपोर्ट्स के अनुसार एकता ने मिस्टर बजाज की बेटी के लिए निया नारीगारा को चुना है. जी हाँ, आपको बता दें कि इस सीरियल से पहले निया को कुमकुम भाग्य, लाल इश्क और इश्क सुभान अल्लाह जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. वहीं बात करें इस सीरियल के पहले पार्ट की तो इसमें मिस्टर बजाज का रोल रोनित रॉय ने अदा किया था और उस दौरान मिस्टर बजाज की बेटी का नाम कुकी था.

वहीं बीते शो में प्रेरणा और बजाज की शादी हो जाती है वहीं वह बजाज के बच्चों पर प्रेरणा जमकर प्यार लुटाती है. अब ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आखिर एकता नए पार्ट में कहानी में बदलाव करती है और आगे क्या होता है.

इस मशहूर अभिनेता का निधन, अक्षय-शाहरुख़ के साथ दी हिट फ़िल्में

बिग बॉस 13 में कॉमनर्स के ना आने पर इस एक्स-कंटेस्टेंट ने कही बड़ी बात

अर्शी खान के नखरें उठाने को तैयार हुआ यह बिग बॉस कंटेस्टेंट, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -