अपने पुराने को-स्टार्स संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं हिना खान
अपने पुराने को-स्टार्स संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं हिना खान
Share:

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस हिना ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की को स्टार लता सभरवाल और सुनीता राजवर से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, हिना शो 'कसौटी जिदंगी की 2' की लेट नाइट शेड्यूल पूरा करके उनसे मिलीं और हिना लता और सुनीता के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं यह बात आप सभी जानते ही होंगे. आप सभी को बता दें कि शो में लता सभरवाल हिना खान (अक्षरा सिंघानिया) की मां का किरदार निभाया था और वो अभी भी शो से जुड़ी हुई हैं. हिना खान अपनी पुरानी दोस्तों यानी को-स्टार्स को नहीं भूली हैं और उन्होंने उनके साथ अक्सर समय बिताया है.

अब इन सभी की मुलाक़ात की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अपनी फ्रेंड्स से मुलाकात के दौरान हिना काफी एक्साइटेड नजर आईं. लता सभरवाल ने सभी के लिए डिनर भी तैयार किया था. आप सभी को बता दें कि ऑन स्क्रीन मां लता सभरवाल के साथ हिना खान ने जो तस्वीरें शेयर की है वह काफी शानदार है.

उस समय शो में हिना खान और लता सभरवाल की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई गई थी और सुनीता राजवर ने शो में धनिया का किरदार निभाया था. आप सभी को बता दें कि इन दिनों हिना कोमोलिका बनकर कसौटी में आग लगा रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. हिना के पास कई और प्रोजेक्ट भी लाइनअप हैं, जिनके चलते हिना जल्द इस शो को भी अलविदा कहने वाली हैं.

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी को कहा अलविदा, नाम सुनकर लगेगा झटका

कम उम्र में इंडस्ट्री में हॉटनेस बिखेर रही है यह एक्ट्रेस

स्मोकिंग के कारण इस एक्ट्रेस का टूट गया था बॉयफ्रेंड से रिश्ता, अब इनसे कर ली शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -