हमेशा साड़ी पहनने वाली प्रेरणा ने पहनी बिकिनी, अब हो रहीं जमकर ट्रोल
हमेशा साड़ी पहनने वाली प्रेरणा ने पहनी बिकिनी, अब हो रहीं जमकर ट्रोल
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो की अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस आजकल अपना सेक्सी फिगर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, एकता कपूर के शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में 'प्रेरणा' के रूप में नजर आने वाली और अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होने वाली एरिका को लोग इन दिनों खूब पसंद कर रहे हैं और वह अपने बोल्ड अवतार से आग लगाने में कामयाब हो शुकिन हैं. वहीं उनकी और पार्थ समथान की केमिस्ट्री दर्शकों के बीच काफी हिट है और उनके उत्साही फैंस ने उन्हें ऑन-स्क्रीन बतौर जोड़ी 'अनुप्रे' के नाम से पुकारते हैं.

ऐसे में एरिका ने हाल ही में जो फोटोज शेयर की है उनके कारण वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों एरिका अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं, उन्होंने अपने बहू वाले अवतार से बाहर निकल कर हॉट बिकिनी में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया है लेकिन इसके कारण वह ट्रोल हो गईं हैं. जी दरअसल बीते दिनों एरिका ने बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया और विदेश में समुद्र तट से कुछ अद्भुत तस्वीरें शेयर कीं और लिखा है If nobody hates you, it means you are doing something boring.⠀#ericafernandes #ejf #fitness #beachwear #sea #seaworld #seaside #peace #love #happiness #thankful #blessings #positiveenergy #positivequotes #positivevibesonly #beachday

इसके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है 'लम्बाई कुछ ज्यादा बड़ी हो गई.'' एक यूजर ने लिखा है 'टीवी पर संस्कारी और असलियत में बिकिनी नारी...' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'बिकिनी में अपना बदन दिखाने में शर्म नहीं आई प्रेरणा...' आप सभी को बता दें कि 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में इन दिनों एरिका केवल साड़ी में नजर आती हैं इसी कारण यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे है.

निया शर्मा की जन्मदिन पार्टी में बहुत शानदार नजर आए टीवी सितारे

सेक्सी लहंगा-चोली में खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय, तस्वीरें कर देंगी दीवाना

अब विवियन डीसेना को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -